चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं में हुई इंजीनियरिंग विभाग की कन्वोकेशन

Edited By Sonia Goswami,Updated: 21 Aug, 2018 12:57 PM

convocation of engineering department held at chandigarh university ghatuan

मेहनत का कोई रिप्लेसमेंट मौजूद नहीं,लेकिन अपनी मेहनत का सही मूल्य प्राप्त करने के लिए आपको ओर ज्यादा निखरना पड़ता है। उसके लिए जरूरी है कि आप अपनी कमियों को समझो और उन्हें सुधारते हुए हुनर में तबदील कर खुद को जरूरी वातावरण में ढालों।

चंडीगढ़ः मेहनत का कोई रिप्लेसमेंट मौजूद नहीं,लेकिन अपनी मेहनत का सही मूल्य प्राप्त करने के लिए आपको ओर ज्यादा निखरना पड़ता है। उसके लिए जरूरी है कि आप अपनी कमियों को समझो और उन्हें सुधारते हुए हुनर में तबदील कर खुद को जरूरी वातावरण में ढालों। 

PunjabKesari

यह बात विश्व प्रसिद्ध आईटी कंपनी आईबीऐम के मैनेजिंग डायरेक्टर करन बाजवा कही। वह चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूआं में हुई इंजीनियरिंग विभाग की चौथी वार्षिक कन्वोकेशन में बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे थे। सीयू के अधिकारी ने बताया कि समारोह में यूनिवर्सिटी में साल 2014-18 के दरमियान इंजीनियरिंग के क्षेत्र में ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन तथा पीएचडी की डिग्री हासिल करने वाले विद्यार्थियों को डिग्री के साथ सम्मानित किया गया। 

PunjabKesari

डिग्री हासिल करने वालों में यूनिवर्सिटी के पीएचडी के पहले बैच के 9, पोस्ट ग्रेजुएशन के 400 और ग्रेजुएशन के 1100 विद्यार्थियों सहित कुल 1500 विद्यार्थी शामिल थे। इन्होंने कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिक, आटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल, एरोनोटिकल व कैमीकल इंजीनियरिंग आदि विषयों में अपनी पढ़ाई पूरी की है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं के उप-कुलपति डा. आर ऐस बावा ने इस मौके पर स्वागती भाषण पढ़ा तथा आए मेहमानों की जान पहचान विद्यार्थियों से करवाई। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!