Chamak Review: 'काला' बनकर भी स्क्रीन पर हीरे की तरह चमके परमवीर सिंह चीमा, स्टोरी हो या म्यूजिक हर चीज़ है शानदार

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 07 Dec, 2023 11:08 AM

chamak review

सोनी लिव पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'चमक' , जिसमें परमवीर चीमा, अकासा सिंह, ईशा तलवार, मोहित मलिक, मुकेश छाबड़ा, सुविंदर पाल, मनोज पाहवा और गिप्पी ग्रेवाल अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं

वेब सीरीज: चमक (Chamak)
निर्देशक: रोहित जुगराज (Rohit Jugraj )
निर्माता: रोहित जुगराज चौहान (Rohit Jugraj Chauhan)
स्टारकास्ट: परमवीर चीमा (Paramvir Cheema) , अकासा सिंह (Akasa Singh) , ईशा तलवार (Isha Talwar), मोहित मलिक (Mohit Malik), मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) , मनोज पाहवा (Manoj Pahwa), गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Garewal)

रेटिंग : 4.5
 

म्यूजिक की दुनिया में पंजाब की एक अलग ही पहचान है तभी तो पंजाबी सांग्स के बिना किसी भी फंक्शन को अधूरा माना जाता है, लेकिन बाकी सभी की तरह इन सिंगर्स की भी एक अलग दुनिया होती है और सबकी एक पर्सनल लाइफ भी। इन्ही सब चीज़ों को बारीकी से बताती है सोनी लिव पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'चमक' , जिसमें परमवीर चीमा, अकासा सिंह, ईशा तलवार, मोहित मलिक, मुकेश छाबड़ा, सुविंदर पाल, मनोज पाहवा और गिप्पी ग्रेवाल अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं और इसका निर्देशन किया है रोहित जुगराज चौहान ने।  

PunjabKesari

कहानी –

सारी कहानी ‘काला’ नाम के नौजवान के इर्द गिर्द घूमती है जिसके माँ-बाप का बचपन में कत्ल हो जाता  बहुत देर बाद पता चलता है कि जिसके साथ वो रह रहा है वो उसके पिता नहीं बल्कि चाचा हैं। बचपन में माँ-बाप के प्यार से वंचित ‘काला’ अपराध की दुनिया में धंस जाता है कैनेडा पुलिस से पीछा छुड़वाने के लिए डंकी लगाकर इंडिया आता है तो पंजाब आकर उसे अपने माता-पिता के बारे में जानने की उत्सुकता हो जाती है। ‘काला’ की एक खासियत है कि वो गाता बहुत अच्छा है फिर उसी को आधार बनाकर वो जुट जाता है माता-पिता के कातिलों की तलाश में। 

PunjabKesari

एक्टिंग –

सीरीज़ की पूरी ही स्टारकास्ट बहुत कमाल की है हर एक ने अपनी अदाकारी से इसको और निखारा है।  सीरीज़ की जान ‘काला’ यानी कि परमवीर सिंह चीमा है जो ‘काला’ बनकर भी इस सीरीज़ में हीरे की तरह चमका है। सभी अदाकारों की एक्टिंग इसमें नेचुरल लगती है और मुकेश छाबड़ा जो कि एक कास्टिंग डायरेक्टर है उन्होंने अपने एक्टिंग डेब्यू से लोगों को हैरान कर दिया। बाकी ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सुविंदर विक्की, अकासा सिंह, गिप्पी ग्रेवाल सब अपने रोल में एकदम फिट बैठ रहे हैं। 

PunjabKesari

रिव्यू –

अगर आप अपने इस वीकेंड को ख़ास बनाना चाहते है तो ‘चमक’ बहुत ही अच्छा ऑप्शन है क्यूंकि इसमें म्यूजिक से लेकर स्क्रीनप्ले तक हर चीज़ बाकमाल है। सबसे ख़ास बात इस सीरीज़ की ये है कि बेशक ये पंजाब सेंट्रिक है लेकिन फिर भी ये सबको बाँध कर रखने वाली है। ‘चमक’ के इस सीज़न में कुल 6 एपिसोड है जो तकरीबन 50 मिनट के हैं और हर एपिसोड एक नया ट्विस्ट और टर्न लेकर आता है। म्यूजिक तो इसकी जान है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!