सुरभि ज्योति ने अपने बर्थडे और नई सीरीज़ ‘गुनाह’के लिए जाहिर की एक्साइटमेंट, कहा-'दोहरी खुशी जैसा'

Updated: 29 May, 2024 06:22 PM

surbhi jyoti expressed excitement for her birthday and the new series gunaah

विश्वासघात और प्रेम की जटिलताओं की एक रोमांचक कहानी के साथ, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प ड्रामा सीरीज़ ‘गुनाह’ प्रस्तुत करता है। मुख्य भूमिका में अभिनीत सुरभि ज्योति ने आज अपना जन्मदिन मनाया और देश से बाहर यात्रा की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  विश्वासघात और प्रेम की जटिलताओं की एक रोमांचक कहानी के साथ, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प ड्रामा सीरीज़ ‘गुनाह’ प्रस्तुत करता है। मुख्य भूमिका में अभिनीत सुरभि ज्योति ने आज अपना जन्मदिन मनाया और देश से बाहर यात्रा की। इस साल, यह उनके लिए एक दोहरी खुशी है क्योंकि गुनाह 3 जून को लॉन्च हो रहा है। विभिन्न फिल्मों और टेलीविजन शो में उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन और करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली, वह अपनी आगामी सीरीज़ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर दर्शकों को बांधे रखने के लिए तैयार हैं।

 

गुनाह में अभिमन्यु का किरदार निभा रहे गश्मीर महाजनी, जो सही और गलत, दोस्तों और दुश्मनों, दया और प्रतिशोध के बीच की सीमाओं को धुंधला करने के लिए तैयार हैं। डिज़्नी+ हॉटस्टार की आगामी रोमांचक ड्रामा सीरीज़ गुनाह मोबाइल पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी।

 

अपनी उत्तेजना साझा करते हुए और इस अवसर का उनके लिए क्या महत्व है इसे व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने कहा, “यह मेरे लिए एक दोहरी खुशी जैसा है, लेकिन मैं वास्तव में उस प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं जो हमें इस सीरीज़ के लिए मिलेगी क्योंकि मेरा जन्मदिन हर साल आता है। मैं उन सभी प्यार और आशीर्वादों के लिए बहुत आभारी हूं जो लोग मेरे जन्मदिन के लिए साझा करते हैं। यह सीरीज़ कुछ ऐसा है जिसका मैं वास्तव में, वास्तव में इंतजार कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि लोग इस सीरीज़ को देखें, इसे प्यार करें और सभी किरदारों के साथ प्यार में पड़ जाएं। मैं वास्तव में उत्साहित हूं।”

 

बोधी ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के बैनर तले निर्मित, निर्माताओं सुक्श देव मोटवानी, मौतिक तोलिया और पर्सिस सिगनपोरिया के साथ, यह सीरीज़ गश्मीर महाजनी और सुरभि ज्योति को एक साथ लाती है।

~ 3 जून से, डिज़्नी+ हॉटस्टार पर मोबाइल पर ‘गुनाह’ के एपिसोड मुफ्त में देखें ~

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!