Ishq Vishk Rebound का टीजर हुआ आउट, प्यार और दोस्ती के मजेदार सफर पर ले जाएंगे रोहित सराफ

Edited By Varsha Yadav,Updated: 15 May, 2024 05:06 PM

teaser of rohit saraf starrer ishq vishk rebound is out

इंतजार खत्म हुआ क्योंकि रोहित सराफ अभिनीत फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली। इंतजार खत्म हुआ क्योंकि रोहित सराफ अभिनीत फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज हो गया है। नेशनल क्रश एक और दिल छू लेने वाली रोमांटिक-कॉम के साथ वापस आ गए हैं। टीज़र में रोहित और उनके को-स्टार के बीच प्यारी लव स्टोरी और दोस्ती की एक आदर्श झलक मिलती है। फिल्म में उनकी जोड़ी पश्मीना रोशन के साथ नजर आएगी, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्टर ने टीज़र को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और अपने फैंस को अपनी रोमांटिक-कॉम के बारे में उत्साहित किया।

 

Ishq Vishk Rebound का टीजर हुआ आउट
निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की शानदार केमिस्ट्री को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

 

'इश्क विश्क रिबाउंड' के अलावा, रोहित सराफ के पास पाइपलाइन में 'बेमेल 3' भी है, जिसमें वह प्राजक्ता कोली के साथ ऋषि शेखावत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। थिएट्रिकल फ्रंट पर, एक्टर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' नामक एक और रोमांटिक-कॉम के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह वरुण धवन, सान्या मल्होत्रा ​​और जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!