ड्रामा सीरीज़ 'The Broken News S2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने न्यूज़रूम के पीछे की सच्चाई!

Edited By Auto Desk,Updated: 17 Apr, 2024 12:33 PM

trailer of drama series the broken news s2 released

बीबीसी स्टूडियोज़ के फॉर्मेट 'प्रेस' पर आधारित यह शो विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित और संबित मिश्रा द्वारा लिखित है।

मुंबई। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और बहुभाषी कहानीकार ZEE5 ने आज अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला, 'द ब्रोकन न्यूज' के दूसरे सीज़न के ट्रेलर का अनावरण किया। बीबीसी स्टूडियोज़ के फॉर्मेट 'प्रेस' पर आधारित यह शो विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित और संबित मिश्रा द्वारा लिखित है। नए सीज़न में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर क्रमशः अमीना कुरेशी, दीपांकर सान्याल और राधा भार्गव के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। दो साल के अंतराल के बाद वापसी करते हुए, नए सीज़न में दो प्रसारण समाचार चैनलों, 'जोश 24x7' और 'आवाज़ भारती' के बीच विचारधाराओं की लड़ाई नई ऊंचाइयों को छूती हुई दिखाई देगी और 3 मई को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर होगा। इस रोमांचक नए सीज़न में, 'सच' बनाम 'सनसनी' की लड़ाई न्यूज़ रूम से आगे बढ़कर अस्तित्व के लिए एक व्यक्तिगत संघर्ष में बदल गई है।

बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित आगामी सीज़न में पत्रकारों के काल्पनिक जीवन, झूठ, प्यार और संघर्ष और सच्चाई और सनसनीखेज के बीच उनकी लड़ाई को दर्शाया जाएगा। आगामी अध्याय में फैसल राशिद, इंद्रनील सेनगुप्ता, संजीता भट्टाचार्य, तारुक रैना जैसे कई अभिनेताओं की घर वापसी होगी। इसके अतिरिक्त, नए सीज़न में अभिनेताओं - अक्षय ओबेरॉय, सुचित्रा पिल्लई और गीतिका विद्या ओहल्याण की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में एंट्री होगी।

दूसरे सीज़न के ट्रेलर में राधा भार्गव को दिखाया गया है, जो पहले सान्याल के कारण जेल में बंद थी, अब जमानत पर रिहा हो गई है। वह वापसी के लिए तैयार है, दीपांकर और उसकी चालाकीपूर्ण रणनीति को खत्म करके प्रसारण प्रणाली को साफ करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। यह स्वीकार करते हुए कि निष्पक्ष समाचार रिपोर्टिंग अकेले जोश 24x7 के प्रचार का मुकाबला नहीं कर सकती है, वह भ्रष्ट व्यवस्था को शुद्ध करने के लिए अपरंपरागत तरीकों में शामिल होने के लिए तैयार है। राधा की अनुपस्थिति में, अमीना को व्यक्तिगत जोखिम के बीच सच्चाई को उजागर करने के लिए सड़कों पर उतरकर अकेले 'सच' की लड़ाई लड़ने की जिम्मेदारी निभानी पड़ती है। दीपांकर की 'सनसनी' खबरों का ब्रांड टीआरपी पर हावी है, लेकिन वह जनता की राय को प्रभावित करने और अपने व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अपनी 'सनसनी' विचारधारा का उपयोग करने के लिए मजबूर हैं। हालाँकि, प्रासंगिक प्रश्न वही है: ब्रेकिंग न्यूज़ की रेस में अब ब्रेक होगा हर नियम! जब सच भी बने इंसान, क्या देखेगा इंडिया?

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!