TVF के 'वेरी पारिवारिक' एपिसोड 3 'रिलेशनशिप: द रिश्ता' ने सिर्फ 7 घंटों में किया #2 पर ट्रेंड!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 06 Apr, 2024 05:19 PM

tvf s very family episode 3 relationship the rishtey trends 2 in 7 hours

TVF (द वायरल फीवर) ने हमेशा ही बढ़िया और रिलेटबल कंटेंट दर्शकों के सामने लाया है। ऐसे में वह अब अपने पहले वीकली डेली, 'वेरी पारिवारिक', लेकर आए हैं। ऐसे में इसके पहले और दूसरे एपिसोड की शानदार सफलता के बाद, तीसरे एपिसोड "रिलेशनशिप: द रिश्ते" को अब...

नई दिल्ली। TVF (द वायरल फीवर) ने हमेशा ही बढ़िया और रिलेटबल कंटेंट दर्शकों के सामने लाया है। ऐसे में वह अब अपने पहले वीकली डेली, 'वेरी पारिवारिक', लेकर आए हैं। इसके रिलीज के साथ ही इसे हर जगह से खूब प्यार मिल रहा है। इस वीकली डेली के पहले और दूसरे एपिसोड को सभी ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया है, और अब तीसरा एपिसोड भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इतना ही नहीं यह सिर्फ अपने रिलीज के 7 घंटे में यूट्यूब पर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है।

 

'वेरी पारिवारिक' का तीसरा एपिसोड हुआ ट्रेंड 
दर्शक TVF के वेरी पारिवारिक पर खूब प्यार लूटा रही है। शो एक आज के मॉडर्न डे कपल की कहानी है, जो अपने पैरेंट्स के साथ एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में इसके पहले और दूसरे एपिसोड की शानदार सफलता के बाद, तीसरे एपिसोड "रिलेशनशिप: द रिश्ते" को अब हर कोने से प्यार मिल रहा है। मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए सफर को शेयर किया है और कैप्शन ने लिखा है -"#VeryParivarik EP3 पड़ोस वाली आंटी जी की गॉसिप से भी ज्यादा तेजी से ट्रेंड कर रहा है! 😂📈 नया एपिसोड Link In Bio* #TVF #TheViralFever।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

 

साथ ही साथ, TVF नई और बड़ी कहानियों का भी एक्सपेरिमेंट कर रहा है।  हाल ही में, उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन कोड' नाम की नई सीरीज का ऐलान किया है, जिसकी कहानी 70 और 80 के दशक के भारत की आईटी क्रांति पर सेट है। एक और दिलचस्प कहानी के साथ, यह उनका सबसे महंगा शो लग रहा है।

 

TVF अपने शो के साथ IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, 'द ग्रेट इंडियन कोड' के अलावा, TVF के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!