तेरी मेरी डोरियां के विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ ​​अंगद ने अपने किरदार के पोस्ट लीप के बारे में दी खास जानकारी

Edited By Varsha Yadav,Updated: 30 Mar, 2024 05:21 PM

vijayendra kumeria aka angad of teri meri doriyan

स्टार प्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' हमेशा कोई न कोई ट्विस्ट लाकर दर्शकों का उत्साह बढ़ाए रखता है। ये ट्विस्ट दर्शकों के लिए कहानी में दिलचस्प मोड़ लाते हैं, जिससे वे और अधिक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं।

नई दिल्ली।  स्टार प्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' हमेशा कोई न कोई ट्विस्ट लाकर दर्शकों का उत्साह बढ़ाए रखता है। ये ट्विस्ट दर्शकों के लिए कहानी में दिलचस्प मोड़ लाते हैं, जिससे वे और अधिक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। अब इस शो में 6 सालों का लीप आने वाला है और जिसकी झलक एक बेहद दिलचस्प प्रोमो के साथ दर्शकों को दी गई है।

 

तेरी मेरी डोरियां का मौजूदा ट्रैक अंगद, साहिबा, अकीर और दिलजीत के इर्द-गिर्द घूमता है। शो के मेकर्स ने हाल ही में शो के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें शो को आगे बढ़ाया गया है। मौजूदा ट्रैक साहिबा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अकीर की इच्छा पूरी करने में मुश्किलों का सामना करती है, जबकि अंगद सिमरन को गिफ्ट देता है। सच से अनजान अंगद को अपने बच्चे को खोने का दुख होता है। अंगद अपने अजन्मे बच्चे का जन्मदिन सिमरन के जन्मदिन पर मनाता है।

 

शो में दर्शकों को अंगद का एक अलग रूप देखने को मिलेगा। ये दिलचस्‍प होगा देखना कि आगे क्‍या होता है क्‍योंकि शो एक लीप की तरफ बढ़ रहा है;  अंगद और साहिबा की इस जुदाई का क्या कारण था, और क्या अंगद और साहिबा फिर मिलेंगे?  और अकीर के बारे में सच जानेंगे!

 

स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियां के विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ ​​अंगद कहते हैं, "अंगद थोड़ा कड़वा हो गया है; वह अपनी असली इमोशन को सभी से छुपा रहा है और किसी को भी अपना कमजोर पक्ष नहीं दिखाना चाहता है। वह दिखाता है कि उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह अभी भी साहिबा को याद करता है। अंगद अंदर से टूट गया है, क्योंकि वह अपने पिता और अपने अजन्मे बच्चे को खोने के दर्द से उबर नहीं पा रहा है। उसके अंदर बहुत दुख और गुस्सा है जिसने उसे बेचैन कर दिया है। और ड्रामे के लिए बने रहें!"

 

तेरी मेरी डोरियां पंजाब के एक बेहद खूबसूरत लोकेशन पर सेट है, एक ऐसी सेटिंग जिसमें रोमांस और खुशियां का पूरा माहौल है। 17 मार्च को शाम 7 बजे स्टारप्लस पर तेरी मेरी डोरियां का नया चैप्टर देखें

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!