विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कांस में 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' की जीत पर पायल कपाड़िया को दी बधाई

Updated: 27 May, 2024 04:07 PM

vivek ranjan agnihotri congratulates payal kapadia for wining award at cannes

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पायल कपाड़िया को अपना सपोर्ट दिखाया, जब उनकी फिल्म "ऑल वी इमेजिन एज लाइट" ने कांस फिल्म फेस्टिवल में एक बड़ी जीत हासिल की। फिल्म मेकर ने उन्हे उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

नई दिल्ली। विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं, जो हमेशा अपनी आगे की सोच के लिए पसंद किए जाते हैं। उनकी फिल्मों में वह अपनी सोच को आकार देते हैं। उनकी फिल्मों में समाज की सच्चाई और अलग-अलग सोच को अपनाया जाता है। ऐसे में रीयल लाइफ में भी, वह कभी रियल टेलेंट की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं। इसका सबसे बड़ा सबूत यह है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पायल कपाड़िया को अपना सपोर्ट दिखाया, जब उनकी फिल्म "ऑल वी इमेजिन एज लाइट" ने कांस फिल्म फेस्टिवल में एक बड़ी जीत हासिल की। फिल्म मेकर ने उन्हे उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

 

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर "ऑल वी इमेजिन एज लाइट" का पोस्टर शेयर करते हुए पायल कपाड़िया और उनकी टीम को बधाइयां देते हुए कैप्शन में लिखा, 

"क्या शानदार उपलब्धि है। वाह! @payalkapadia और टीम “ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट” को बहुत-बहुत बधाई। आप क्रिएटिव लोगों को लंबे समय तक दबा नहीं सकते। कल्पना करें कि अगर समाज, इंस्टीट्यूशंस और राज्य हमारे युवा, क्रिएटिव लोगों को दबाने के बजाय उन्हें आगे बढ़ाएं तो क्या-क्या मुमकिन हो सकता है।"

 

 

वर्क फ्रंट पर, फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री देशभर में ढेर सारा प्यार और प्रशंसा पाने के बाद एक और प्रभावशाली फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!