ऑडी ई-ट्रॉन जीटी का टीजर आया सामने, 22 को होनी है लॉन्च

Edited By Piyush Sharma,Updated: 20 Sep, 2021 02:06 PM

audi e tron gt teaser surfaced to be launched on 22

ऑडी ई-ट्रॉन जीटी की लॉन्चिंग से दो दिन पहले कंपनी ने इस 4-डोर कूप के कुछ डिज़ाइन एलिमेंट्स को शो-केस किया है। टीजर में कंपनी ने सिग्नेचर एलईडी हेडलाइट्स और टेल-लाइट्स के साथ इलेक्ट्रिक कार की स्लोपिंग रूफलाइन और ब्रॉड शोल्डर लाइन को भी शोकेस किया है।

ऑटो डेस्क: ऑडी ई-ट्रॉन जीटी की लॉन्चिंग से दो दिन पहले कंपनी ने इस 4-डोर कूप के कुछ डिज़ाइन एलिमेंट्स को शो-केस किया है। टीजर में कंपनी ने सिग्नेचर एलईडी हेडलाइट्स और टेल-लाइट्स के साथ इलेक्ट्रिक कार की स्लोपिंग रूफलाइन और ब्रॉड शोल्डर लाइन को भी शोकेस किया है।

ऑडी ई-ट्रॉन जीटी मॉडल में 475hp इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चलने वाला 85 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया जाएगा। जो 630 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesari

अगर बात करें इस कार की स्पीड की तो यह 245 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार केवल चार सेकंड में हिट कर सकती है।

कंपनी के दावे के अनुसार यह सिंगल चार्ज पर 488 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। RS एडिशन में सिंगल चार्ज से 472 किलोमीटर की दूरी तय की सकती है।

PunjabKesari

ऑडी ई-ट्रॉन जीटी में 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और शिफ्ट-बाय-वायर गियर टेक्निक के साथ दिया जाएगा। 

लॉन्च होने के बाद ऑडी ई-ट्रॉन जीटी मॉडल का मर्सिडीज ईक्यूसी और जगुआर आई-पेस जैसे लक्जरी इलेक्ट्रिक वाहनों से मुकाबला  होने वाला है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!