अब अौर भी सस्ते और कम्फर्टेबल हुए bose के हैडफोन

Edited By ,Updated: 05 Nov, 2015 12:30 PM

bose headphones comfortable android

bose ने अपने Soundtrue in-ear हैडफोन को मार्किट में लांच कर दिया है। कंपनी इसे अच्छी कीमत में देने जा रही है और अगर अाप सोच रहे है कि इस तरह का माॅडल bose

जालंधरः bose ने अपने Soundtrue in-ear हैडफोन को मार्किट में लांच कर दिया है। कंपनी इसे अच्छी कीमत में देने जा रही है और अगर अाप सोच रहे है कि इस तरह का माॅडल bose कंपनी पहले भी दे चुकी है तो कंपनी ने इसमे बदलाव के साथ नए फीचर को एड करने के बाद ही पेश किया है। 
 
नई पीढी को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इसे पांच अल्ग-अल्ग रंग में पेश किया गया है। यह bose के ssieBi sport headphones जैसे ही दिखते है । इसके buds को बदला जा सकता है और यह तीन अल्ग-अल्ग साइज में उपलब्ध किया जा रहा है। यह सुनने में काफी कम्फर्टेबल है। इसमे वोलियम कंट्रोल बटन के साथ माइक्रोफोन भी दिया जा रहा है जिससे इन पर कालिंग की जा सकती है। 
 
एप्पल फोन में इसके सभी फीचर्स को चलाया जा सकता है जिससे इसे एप्पल फ्रेंडली कहा गया है जबकि Android और windows पर इसके कालिंग फीचर ही काम करते है। इसके साथ एक  स्टाइल केस भी दिया जा रहा है जोकि इतनी प्राइस रेंज में जरूरी भी है। एक्सपर्ट ने इसको टेस्टिंग के बाद सेफ कहा है क्योंकि इसकी साउन्ड़ अच्छी है और यह value for money प्रोडक्ट है।
 
 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!