केवल हरोली में क्यों कोविड हॉस्पिटल बाकि 4 विधायक क्यों नहीं बनवा पाए अस्पताल

Edited By Surinder Kumar,Updated: 12 May, 2021 03:40 PM

covid hospital

करणी सेना ने उठाए विधायकों की कार्यशैली पर सवाल, जनता से किया आग्रह, सरकार या नेताओं के नहीं केवल अपने दम पर कोरोना संकट से निपटें

ऊना(विशाल स्याल): कोरोना महामारी के दौर में ऊना जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में केवल हरोली विधानसभा क्षेत्र में ही क्यों कोविड हॉस्पिटल मौजूद है? क्यों ऐसे भवन बाकि 4 विधानसभा क्षेत्रों के विधायक नहीं बनवा पाए जोकि महामारी के दौर में पूरे जिले का भार बांट सकें और मरीजों का इलाज कर सकें? यह बात करणी सेना के जिला अध्यक्ष विशाल ठाकुर बब्बु ने कही। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि एक दौर था जब हरोली के इन भवनों में राजनीति द्वेष के चलते भेड़-बकरियां लेकर भाजपा नेता व उनके कुछ समर्थक रोष जताने पहुंच गए थे लेकिन अब यह भवन ही कोरोना संकट में काम आ रहे हैं। विशाल ने कहा कि अगर हरोली जैसे विस क्षेत्र में ऐसे भवन बने हैं तो बाकि 4 विधानसभा क्षेत्रों के विधायक ऐसे भवनों का निर्माण करवाने में फेल क्यों हुए? वह अपने कार्यकाल में क्या करते रहे?

करणी सेना के जिला अध्यक्ष ने कहा कि जनता को कोरोना संकट में सरकारों, नेताओं, विधायकों, सांसदों या कार्यकत्र्ताओं पर निर्भर नहीं रहना चाहिए बल्कि कोविड एडवायजरी मानते हुए अपना बचाव स्वयं करना चाहिए। विशाल ने कहा कि सरकारें व स्वास्थ्य विभाग केवल एडवायजरी जारी कर सकती है लेकिन उनको फॉलो जनता ने करना है। कई देशों ने नियमों को मानते हुए कोरोना से जंग जीत ली है लेकिन भारत में लोग शादियों व भंडारों में ऐसे टूट पड़ते हैं और भीड़ जुटा लेते हैं जैसे यह कभी दोबारा शादी या भंडारा देख या खा ही नहीं पाएंगे। इन्हीं के चलते आज हालात बिगड़े हैं।

विशाल बब्बू ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिवारों को 5 किलो चावल देकर फोटो खिंचवाकर वाहावाही करवाने वाले नेताओं और उनके समर्थकों को अपने इस कार्य पर शर्मिंदा होना चाहिए। इस संकट की घड़ी में मदद करते हुए भी वह केवल राजनीति चमकाने का अवसर ढूंढ रहे हैं। उन्होंने जनता से आग्रह किया है कि सभी अपना ध्यान स्वयं रखें और जिम्मेदार नागरिक बनें। किसी संकट की घड़ी में करणी सेना सबकी मदद के लिए तैयार खड़ी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!