एलियन बनने के लिए प्राइवेट पार्ट हटवाने को तैयार ये शख्स, करवा चुका 110 सर्जरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jun, 2017 03:00 PM

110 surgery done to become aliens

दुनिया में ऐसे शख्स भी हैं जिन पर हमेशा हटके दिखने का जुनून सवार होता है और इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं ...

वॉशिंगटनः दुनिया में ऐसे शख्स भी हैं जिन पर हमेशा हटके दिखने का जुनून सवार होता है और इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं । 
एेसे ही अमरीका के लॉस ऐंजिलिस, कैलिफॉर्निया का एक युवक 'लिंग रहित परग्रही' बनने के लिए मानवीय सीमाओं से आगे जा रहा है। 22 साल के 'विन्नी ओहो' एक पार्ट-टाइम मॉडल हैं और उन पर 'एलियन' बनने का जुनून सवार है। इसके लिए वह अब तक करीब 38 लाख रुपए खर्च कर 110 से अधिक सर्जरी करवा चुके हैं। कई लोगों को यह पागलपन लग सकता है, लेकिन विन्नि का मानना है वह न तो पुरुष हैं और न ही महिला। 110 सर्जरी के बाद भी वेनी संतुष्ट नहीं हुए हैं। लिहाज़ा उन्होंने अपने जननांग तक हटवाने का फैसला किया है।
PunjabKesari
दरअसल वेनी अपने आप को अंदर से जैसा महसूस करते हैं, वैसा ही अपना अक्स भी चाहते हैं। इसलिए वह आंखों में बड़े काले कॉन्टैक्ट लेंस लगाते हैं। एलियन जैसे नाखून रखते हैं। बालों को कई रंगों से डाई करते हैं। वेनी ओ का शौक अब दिन भर दिन इतना बढ़ता जा रहा है कि अब यह एक और सर्जरी करवाकर अपने निपल और नाभि हटवाना चाहता है। इस सर्जरी में एक लाख 30 हज़ार पाउंड यानी एक करोड़ रुपए से ज़्यादा का खर्च आएगा। वेनी कहते हैं, 'बीते सालों में मैंने महसूस किया है कि मैं गे, बाइसेक्शुअल, ट्रांसजेंडर या कुछ और नहीं हूं। मैं यौन अंगों के बिना जी सकता हूं तो मेरा लिंग या योनि क्यों होने चाहिए।
PunjabKesari
वेनी बताते हैं कि जब लोग उनसे पूछते हैं कि वह खुद को क्या बताएंगे तो वह उनसे कहते हैं, 'एक परग्रही, हॉट मेस, जुनूनी'। वह कहते हैं, 'यह मेरा नारा बन गया है। मेरा सिर बड़ा है, आईब्रो नहीं हैं और मैं इनसे अभी जुड़ रहा हूं।' विनी बड़े होते हुए खुद को बाहरी महसूस करने लगे जिसके चलते वह तमाम कॉस्मेटिक बदलावों से गुज़रे। वह एक ऐक्टिविस्ट बन गए। उन्हें लगता है कि उनका यह लुक इस विश्वास को रेप्रिज़ेंट करता है कि लोगों पर पहचान थोपी नहीं जानी चाहिए। उनका कहना है कि लोग उनके लुक को लेकर बंटे हुए हैं। कुछ उन्हें पसंद करते हैं तो कुछ उन्हें अपशब्द कहते हैं और शारीरिक चोट पहुंचाने की कोशिश करते हैं। वेनी का कहना है कि जल्द ही अपने इस अवतार के साथ एक शो में नज़र आने वाले हैं।
 

PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!