पति बना हैवान, चाकू से पत्नी के किए 200 टुकड़े, फिर दोस्त की मदद से नदी में फेंक दिए

Edited By rajesh kumar,Updated: 07 Apr, 2024 11:54 AM

human or beast the man cut his wife with a knife

ब्रिटेन से दिल का दहला देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके उसके शरीर को 200 से अधिक टुकड़ों में काट दिया और एक सप्ताह तक अपनी रसोई में रखा। फिर अपने दोस्त की मदद से नदी में फेंक...

इंटरनेशनल डेस्क: ब्रिटेन से दिल का दहला देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके उसके शरीर को 200 से अधिक टुकड़ों में काट दिया और एक सप्ताह तक अपनी रसोई में रखा। फिर अपने दोस्त की मदद से नदी में फेंक दिया। 

हत्या की बात कबूली
28 वर्षीय निकोलस मेटसन ने कई सप्ताह तक आरोपों से इनकार करने के बाद मार्च में अपनी 26 वर्षीय पत्नी होली ब्रैमली की हत्या करने की बात शुक्रवार को स्वीकार कर ली। यहां तक कि उसकी तलाश में आए पुलिस अधिकारियों से भी मजाक किया कि वह "शायद बिस्तर के नीचे छिपी होगी"।

शव को ठिकाने लगाने के लिए दिए £50
मेटसन ने संभवतः अपनी पत्नी को बेडरूम में कई बार चाकू मारा और बाथरूम में शव के टुकड़े किए। फिर उसने टुकड़ों को प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया। लगभग एक सप्ताह बाद और पुलिस के उसके दरवाजे पर पहुंचने से पहले, उसने अपने दोस्त को शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने में मदद के लिए £50 का भुगतान किया। अदालत को बताया गया कि दोस्त ने एक टेक्स्ट संदेश में लिखा, "शव को ठिकाने लगाने के लिए अभी-अभी £50 मिले हैं।"

नदी से बरामद हुए शरीर के टुकड़े
एक दिन बाद, सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति को विथम नदी में प्लास्टिक की थैलियां तैरती हुई मिलीं। एक बैग में इंसान का हाथ था और दूसरे में ब्रैमली का सिर मुंडा हुआ था। कुल मिलाकर, गोताखोरों को शरीर के 224 अंग मिले और कुछ अभी भी गायब हैं। अदालत को बताया गया कि शरीर को इस तरह से काटा गया था कि मौत का कारण पता करना असंभव था।

शादी को सिर्फ 16 महीने हुए थे- मां
ब्रैमली की मां ने अदालत को बताया कि उनकी बेटी की शादी को सिर्फ 16 महीने हुए थे और "दुष्ट राक्षस" ने उसे वर्षों तक अपने परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी थी और जब उसने उसे मार डाला तो दंपति अलग होने की कगार पर थे। ब्रैमली एक बार अपने पालतू खरगोशों के साथ घर से भाग गई थीं और पुलिस से मदद मांगी थी क्योंकि उन्होंने उनके हैम्स्टर्स को फूड ब्लेंडर और माइक्रोवेव ओवन में डालकर मार डाला था। उसने अपने नए पिल्ले को भी वॉशिंग मशीन में डाल दिया, लेकिन सुश्री ब्रैमली को मशीन के अंदर मृत जानवर घूमते हुए मिला।

पुलिसकर्मियों को चोट के निशान दिखाए 
24 मार्च को रिपोर्ट मिलने के बाद लिंकनशायर पुलिस सुश्री ब्रैमली की कल्याण जांच के लिए दंपति के घर पहुंची। जब मेटसन ने दरवाजा खोला, तो उसने दावा किया कि वह अपनी पत्नी द्वारा घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार था और उसने पुलिसकर्मियों को अपनी बांह पर काटने का निशान दिखाया। ब्रिटेन की एक अदालत को बताया गया कि चोट तब लगी जब ब्रैमली ने अपने पति से खुद को छुड़ाने की कोशिश की क्योंकि कुछ दिन पहले उनकी हत्या कर दी गई थी।

बाथटब में खून से सनी चादरें मिलीं
पुलिसकर्मियों को बाथटब में खून से सनी चादरें, फर्श पर कई गहरे रंग के खेल और पूरे घर में अमोनिया और ब्लीच की तेज़ गंध मिली। मेटसन ने बाद में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिन पहले एक महिला सहायता समूह के साथ चली गई थी। हत्यारे, जिसे सोमवार को सजा सुनाई जानी है, ने यह नहीं बताया है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कैसे और क्यों की। हालांकि, उनके वकील ने दावा किया कि उनका ऑटिज्म स्पेक्ट्रम विकार का निदान हत्या का एक कारक था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!