मरियम नवाज ने पूर्व जनरलों पर साधा निशाना, कहा ' ये सेना के प्रति कभी वफादार नहीं रहे'

Edited By Tanuja, Updated: 11 Jun, 2022 03:46 PM

maryam lashes out at ex generals says were  not loyal to their institution

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने गुरुवार को पाकिस्तानी सशस्त्र बलों के पूर्व जनरलों पर निशाना साधते हुए...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने गुरुवार को पाकिस्तानी सशस्त्र बलों के पूर्व जनरलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे "अपनी संस्था के प्रति वफादार नहीं थे। ।"  द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) के बाहर मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने सशस्त्र बलों के उन दिग्गजों से मुलाकात की, जिन्होंने विधानसभाओं को बर्खास्त करने का आह्वान किया था और उन्हें चुनौती दी थी कि अगर वे राजनीति में रुचि रखते हैं तो वे अपने पदक लौटा दें।

 

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करने की कोशिश कर रही है और मीडिया को उसकी आलोचना करनी चाहिए जिसने "चीजों को बदतर बनाया"। पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष ने कहा कि 'बदमाशी' से सरकार को नहीं गिराया जा सकता। उन्होंने आगे कहा कि संस्थानों को राजनीति में घसीटना ठीक नहीं है।
उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को देश की परवाह है और देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।"

 


देश भर में  बिजली कटौती की समस्या को लेकर मरियम ने कहा कि जब उनकी पार्टी ने 2013 में सरकार बनाई थी  तब देश में 23 घंटे बिजली कटौती हुई थी। उन्होंने कहा, "अगर (मरियम के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री) नवाज शरीफ और शहबाज नहीं होते तो बिजली कटौती कम नहीं होती।"  द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान  सरकार के कार्यकाल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "किसी ने बिजली कटौती को खत्म करने की कोशिश नहीं की, किसी ने बिजली संयंत्र नहीं लगाए।"

 

उन्होंने कहा कि हर गुजरते दिन के साथ बिजली की मांग बढ़ रही थी और इमरान खान ने नवाज द्वारा स्थापित बिजली संयंत्रों को बंद कर दिया । द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट। उसने आरोप लगाया कि इमरान की "अक्षमता" के कारण कारखाने बंद किए जा रहे हैं। हालांकि, मरियम ने कहा, जल्द ही सिस्टम में 5000 मेगावाट जोड़ा जाएगा। "हम रो नहीं रहे हैं, लेकिन योजना बना रहे हैं।" 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!