UN में पाक नागरिक ने की अपने देश की राजनयिक मलीहा की जबरदस्त बेइज्जती (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 13 Aug, 2019 11:46 AM

pakistani heckles pak un representative maleeha lodhi video viral

पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय जगत में कश्‍मीर समेत हर मोर्चे पर भारत के हाथों मुंह की खानी पड़ी है। इसकी हताशा का आलम संयुक्‍त राष्‍ट्र में उस समय देखने को मिला...

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय जगत में कश्‍मीर समेत हर मोर्चे पर भारत के हाथों मुंह की खानी पड़ी है। इसकी हताशा का आलम संयुक्‍त राष्‍ट्र में उस समय देखने को मिला जब एक पाकिस्‍तानी नागरिक ने अपने देश की राजनयिक पर ही सवाल उठा दिए। संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान की स्‍थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी जब न्‍यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं तो पाक नागरिक ने पाकिस्‍तानी राजदूत मलीहा लोधी की क्षमता और कार्य-कुशलता पर सवाल उठाते हुए उन्हें चोर तक कह डाला।

PunjabKesari

दरअसल मलीहा लोधी कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बात कर रही थीं तभी वहां एक पाक नागरिक उनके पास पहुंचा और उनसे ऐसे सवाल करने लगा कि लोधी शर्मसार हो गईं। घटना का वीडिया तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई पाकिस्‍तानी नागरिक उस व्‍यक्ति की सराहना करते हुए पाकिस्‍तानी अधिकारियों की कार्य-कुशलता पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाक नागरिक के अचानक सवाल पर मलीहा लोधी सकपका जाती हैं और पूछती हैं इसको क्या हुआ है? इस पर पाकिस्तानी नागरिक कहा है- इसको क्या हुआ है का क्या मतलब है?

 

आपके पास हमारे सवाल के लिए 1 मिनट का समय नहीं है? आप 20 साल से खा रहे हैं...इनको देखिए इनके पास पाकिस्तानी नागरिक के सवाल का जवाब देने के लिए एक मिनट भी नहीं हैं, आप सिर्फ पैसे खाते हो, कभी इस हुकूमत में, कभी उस हुकूमत में, आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। उस पाकिस्‍तानी नागरिक के आरोपों के बीच मलीहा लोधी उसके बाद बिना कुछ कहे वहां से जाने लगीं तो पाकिस्तानी नागरिक फिर कहता है एक मिनट रुकिए, आपके लिए एक सवाल है? मलीहा लोधी पूछती हैं क्या मामला है? तो पाकिस्तानी नागरिककहता है पिछले 10-15 सालों से आप यहां क्या कर रही हैं? आप हमारा (पाकिस्तान) क्‍या प्रतिनिधित्व करती हैं? इस पर लोधी बिना कुछ कहे वहां से चली जाती हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!