दिल्ली में दिनदहाड़े शख्स ने चाकू से किया लड़की पर हमला... CCTV में हुआ कैद

Edited By Mahima,Updated: 24 Mar, 2024 12:44 PM

a man attacked a girl with a knife in broad daylight in delhi

दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक व्यक्ति ने एक महिला पर बार-बार चाकू से हमला किया, जिसके बाद इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है। हालांकि हमले का शिकार हुई इस महिला को मामूली चोटें ही आईं हैं, वह खतरे से बाहर है और पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक व्यक्ति ने एक महिला पर बार-बार चाकू से हमला किया, जिसके बाद इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है। हालांकि हमले का शिकार हुई इस महिला को मामूली चोटें ही आईं हैं, वह खतरे से बाहर है और पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है और यह घटना 22 मार्च की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, मुखर्जी नगर के छात्र अपराधी का मजाक उड़ाते थे और उसे 'पागल' कहते थे क्योंकि वह बिना कुछ किए इलाके में घूमता रहता था। जानकारी के मुताबिक जिस महिला पर उसने हमला किया वह मुखर्जी नगर की एक लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए आती थी। सीसीटीवी फुटेज में आदमी को महिला की ओर दौड़ते हुए और उसे धक्का देकर जमीन पर गिराते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वह करीब चार से पांच बार आगे बढ़ता है।
 

इसके बाद वह दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति के रुकने और आरोपी व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास करने के बाद आरोपी मौके से भागने की कोशिश करता है। इस बीच, संदिग्ध महिला पर फिर से हमला करने की कोशिश भी करता है, लेकिन एक अन्य व्यक्ति उसे रोक देता है। जिसके बाद वह मौके से भाग जाता है। पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उस लड़की ने उसका मजाक उड़ाया था, जिससे गुस्से में आकर उसने पास के सब्जी विक्रेता से चाकू उठाया और उस पर हमला कर दिया। हालांकि, महिला को कोई गंभीर चोट नहीं आई क्योंकि राहगीरों ने तुरंत उस व्यक्ति को उस पर आगे हमला करने से रोक दिया।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!