केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और मजबूत होकर उभरी है: गोपाल राय

Edited By Utsav Singh,Updated: 18 Apr, 2024 05:31 PM

after kejriwal s arrest aam aadmi party has emerged stronger gopal rai

आम आदमी पार्टी (आप) की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने बृहस्पतिवार को कहा कि आबकारी नीति मामले में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल अपने पति की आवाज बनेंगी और देश में जहां भी जरूरी होगा वहां उनका संदेश...

नेशनल डेस्क : आम आदमी पार्टी (आप) की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने बृहस्पतिवार को कहा कि आबकारी नीति मामले में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल अपने पति की आवाज बनेंगी और देश में जहां भी जरूरी होगा वहां उनका संदेश लोगों तक पहुंचाएंगी। राय ने एक साक्षात्कार में कहा कि दिल्ली के लोग केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद संसदीय चुनावों में उतारे गए ‘आप' और कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ मजबूती से खड़े हैं। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी की सभी 7 लोकसभा सीट पर पिछड़ रही है।

PunjabKesari

पार्टी गुजरात में भरूच और भावनगर सीट पर चुनाव लड़ रही
केजरीवाल को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया है। आम आदमी पार्टी की स्टार प्रचारक के तौर पर सुनीता केजरीवाल गुजरात का दौरा करेंगी। पार्टी गुजरात में भरूच और भावनगर सीट पर चुनाव लड़ रही है। जब उनसे पूछा गया कि क्या सुनीता केजरीवाल अपने पति की गैर मौजूदगी में अन्य राज्यों में प्रचार करेंगी, राय ने कहा कि इस संबंध में एक योजना तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘आप' के सबसे बड़े स्टार प्रचारक थे और उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया गया है कि उनकी आवाज देश के लोगों तक न पहुंच सके।

PunjabKesari

भाजपा का सपना चकनाचूर हो गया
राय ने कहा, ‘‘देश में जहां भी जरूरी होगा, सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल की आवाज उठाएंगी। वह केजरीवाल की आवाज बनेंगी और जहां भी उनकी आवाज उठाने की जरूरत होगी, वहां जाएंगी।'' उन्होंने कहा, ‘‘एक योजना को मूर्त रूप दिया जा रहा है। इसके तैयार होते ही हम इसे सार्वजनिक कर देंगे।'' राय ने कहा कि पार्टी संगठन - सांसद, मंत्री और विधायक लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार और रणनीति के संबंध में सामूहिक रूप से रोजमर्रा के फैसले ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा ने शायद सपना देखा होगा कि केजरीवाल के जेल जाने के बाद आम आदमी पार्टी ‘‘ताश के पत्तों'' की तरह ढह जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और भाजपा का सपना चकनाचूर हो गया।

गोपाल राय ने कहा, ‘‘मैं जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं कि (केजरीवाल की) गिरफ्तारी के बाद ‘आप' मजबूत होकर उभरी है और जो लोग पहले बिखरे हुए थे, वे अब एकजुट हो गए हैं। इसका नतीजा 25 मई को दिखेगा, जब दिल्ली में वोट डाले जायेंगे।'' ‘आप' दिल्ली में 4 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है, जबकि उसकी गठबंधन सहयोगी कांग्रेस ने शेष 3 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!