चलती ट्रेन पर गिरा लोहे का खंभा, 3 यात्री गंभीर रूप से घायल

Edited By Parveen Kumar,Updated: 19 May, 2024 03:29 PM

an iron pillar fell on a moving train

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बाहरी इलाके में रविवार को एक चलती ट्रेन के डब्बे पर पटरी के पास स्थित लोहे का खंभा गिर गया, जिससे इस घटना में कम से कम तीन यात्री घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

नेशनल डेस्क : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बाहरी इलाके में रविवार को एक चलती ट्रेन के डब्बे पर पटरी के पास स्थित लोहे का खंभा गिर गया, जिससे इस घटना में कम से कम तीन यात्री घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई, जब लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस रायपुर के निकट उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पटरी के किनारे स्थित लोहे का खंभा चलती ट्रेन पर गिर गया, जिससे ट्रेन के वातानुकूलित डिब्बे की खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए ।

उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन यात्री घायल हो गये । अधिकारी ने बताया कि ट्रेन के रायपुर स्टेशन पहुंचने के बाद घायल यात्रियों का प्राथमिक उपचार किया गया। उन्होंने बताया कि घायलों को बाद में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने बताया कि ट्रेन दोपहर करीब 12 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। उन्होंने बताया कि पटरी के पास लगे खंभे की उपयोगिता का अभी पता नहीं चल पाया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Story

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!