असम में आई भयंकर बाढ़ के बीच 'संकट मोचन' बनें असम के परिवहन मंत्री, खुद नाव चला डायलिसिस मरीज को अस्पताल पहुंचाया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Jun, 2022 01:55 PM

assam transport minister drives boat assam floods video viral

असम में आई भयंकर बाढ़ से जहां चाहरों तरफ हाहाकार मची हुई हुई है वहीं इस बीच मंत्री जी ने मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है जिसे देख आपकों भी गर्व महसूस होगा। दऱअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  असम के परिवहन मंत्री परिमल सुक्लबैद्य...

गुवाहाटी:  असम में आई भयंकर बाढ़ से जहां चाहरों तरफ हाहाकार मची हुई हुई है वहीं इस बीच मंत्री जी ने मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है जिसे देख आपकों भी गर्व महसूस होगा। दऱअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  असम के परिवहन मंत्री परिमल सुक्लबैद्य बाढ़ के बीच एक नाव चलाते हुए एक मरीज को अस्पताल ले जाते हुए नजर आए।

 बता देंकि असम के अधिकांश बाढ़ प्रभावित जिलों में ब्रह्मपुत्र और बराक नदियां बाढ़ के चलते  उफान पर हैं जिससे राज्य के कुल 35 जिलों में से 32 जिलों का बड़ा हिस्सा जलमग्न हो गया है औऱ कई घर तबाह हो गए है। 

इस बीच एक मरीज को देख असम के परिवहन मंत्री परिमल सुक्लबैद्य ने खुद नाव चलाकर उसे अस्पताल पहुंचाया, दरअसल, इस मरीज को अपने डायलिसिस के लिए  अस्पताल जाना था।   वीडियो में कई लोगों को नाव के करीब घुटने तक पानी में चलते हुए देखा गया। वीडियो को देख लोग मंत्री जी की जमकर सराहना कर रहे हैं।

 गौरतलब है कि परिवहन मंत्री परिमल सुक्लबैद्य इस समय कछार के सिलचर में हैं  जहां वे स्थानीय विधायकों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बराक घाटी में बाढ़ की स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।वहीं जानकारी के लिए बता दें कि असम में बाढ़ के चलके 30 जिलों में 45.34 लाख लोग अब भी बाढ़ की चपेट में हैं। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!