सिरफिरे प्रेमी की करतूत देख हैरान रह गए लोग! स्कूल के बाहर सड़कों पर लाल रंग से लिखा 'Sorry'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 May, 2022 11:49 AM

bangalore spray paint sorry on school walls streets

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के एक स्कूल के बाहर  उपद्रवियों  की अजीबगरीब हरकत देखने को मिली। दरअसल, बेंगलुरु शहर के एक इलाके में स्थित शांतिधाम स्कूल की ओर जाने वाली सीढ़ियों, दीवारों और सड़क पर ‘सॉरी’ लिखा हुआ मिला

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के एक स्कूल के बाहर  उपद्रवियों  की अजीबगरीब हरकत देखने को मिली। दरअसल, बेंगलुरु शहर के एक इलाके में स्थित शांतिधाम स्कूल की ओर जाने वाली सीढ़ियों, दीवारों और सड़क पर ‘सॉरी’ लिखा हुआ मिला, जिसे देखकर हर कोई अचंभित था। बेंगलुरु के डीसीपी डॉ. संजीव पाटिल के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो लोग नजर आए हैं हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की सुबह स्कूल की ओर जाने वाली सीढ़ियों, दीवारों और सड़कों पर लाल, मोटे अक्षरों में साॅरी लिखा देख स्कूल के अधिकारी हैरान रह गए।
 

पुलिस ने कहा कि स्कूल के अधिकारियों को शक है कि यह कुछ छात्रों की हरकत हो सकती है। पुलिस ने बताया कि कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बाइक पर सवार दिखाई दे रहे हैं,  इसके बाद वे बैग से पेंट निकाल कर स्कूल के बाहर सॉरी लिखकर फरार हो जाते उनकी पहचान की जा रही है।  वहीं, शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना मंगलवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच की है।  पुलिस ने बताया कि दो युवक मोटरसाइकिल पर फूड डिलीवरी बैग लेकर आए और स्प्रे पेंट से ‘सॉरी’ लिखकर फरार हो गए।  पुलिस को शक है कि यह किसी प्रेमी की करतूत हो सकती है। हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है।    

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!