लोकसभा चुनाव प्रचार कर रही केंद्रीय मंत्री की कार से बुजुर्ग की मौत, कहा- हम पार्टी फंड से परिवार को मुआवजा देंगे

Edited By Anu Malhotra,Updated: 09 Apr, 2024 08:30 AM

bengaluru shobha karandlaje bjp  accident ganesha temple

बेंगलुरु में सोमवार को एक दुखद घटना में एक मोटर चालक की मौत हो गई, हादसा उस समय हुआ जब उसका दोपहिया वाहन एक खड़ी कार से टकरा गया। बता दें कि यह गाड़ी भारतीय जनता पार्टी की सांसद और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे की थी। हादसा शहर के केआर पुरम इलाके...

बेंगलुरु: बेंगलुरु में सोमवार को एक दुखद घटना में एक मोटर चालक की मौत हो गई, हादसा उस समय हुआ जब उसका दोपहिया वाहन एक खड़ी कार से टकरा गया। बता दें कि यह गाड़ी भारतीय जनता पार्टी की सांसद और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे की थी। हादसा शहर के केआर पुरम इलाके में गणेश मंदिर के पास हुआ। मृतक की पहचान 60 वर्षीय प्रकाश के रूप में हुई, दुर्घटना में उसकी जान चली गई।   घटना तब हुई जब करंदलाजे आसपास के क्षेत्र में अपने चुनाव संबंधी प्रचार में लगी हुई थीं।

 इसके अलावा, पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब केंद्रीय मंत्री लोकसभा चुनाव से पहले प्रचार के लिए इलाके में पहुंची थी।इस बीच  प्रकाश स्कूटर चला रहा था, जब करंदलाजे के ड्राइवर ने कार का दरवाज़ा खोला और प्रकाश उससे टकरा गया। वह सड़क पर गिर गया और इससे पहले कि वह उठ पाता, पीछे से आ रही एक प्राइवेट बस उसके ऊपर से गुजर गई।

 गंभीर रूप से घायल प्रकाश को तत्काल चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्य से, उपचार  से पहले ही उनकी चोटों के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस ने घोषणा की है कि विधायक की कार के ड्राइवर और बस से टक्कर मारने वाले निजी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों ड्राइवरों को अधिकारियों ने पकड़ लिया है।

'हम पार्टी फंड से परिवार को मुआवजा देंगे...'
उन्होंने कहा, दुर्घटना की खबर फैलने के बाद करंदलाजे ने दावा किया कि प्रकाश एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता थे। “हम उनके परिवार के साथ हैं। हम अपनी पार्टी फंड से मुआवजा देंगे।'' मंत्री ने कहा, “हम सभी दुखी हैं। प्रकाश हमारे समर्पित कार्यकर्ता थे, जो चौबीसों घंटे हमारे साथ रहते थे। हम उनके परिवार के साथ हैं. हम अपनी पार्टी फंड से मुआवजा देंगे। ”

कौन हैं शोभा करंदलाजे?
 बता दें कि, शोभा करंदलाजे भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री हैं। इस बीच, उन्होंने हाल ही में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बैंगलोर उत्तर से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!