भाजपा सर्मथक ने  उंगली काटकर मंदिर में की भेंट, खून से घर की दीवार पर लिखा 'श्री मोदी सबसे महान'

Edited By Parveen Kumar,Updated: 07 Apr, 2024 06:17 PM

bjp supporter cut off his finger and presented it in the temple

कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक असामान्य घटना के तहत एक व्यक्ति ने अपनी उंगली काटकर काली पर चढ़ा दी है। अरुण वर्नेकर ने मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए देवी काली से प्रार्थना की और प्रसाद के रूप में अपनी उंगली काट कर चढ़ाई।

नेशनल डेस्क : कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक असामान्य घटना के तहत एक व्यक्ति ने अपनी उंगली काटकर काली पर चढ़ा दी है। अरुण वर्नेकर ने मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए देवी काली से प्रार्थना की और प्रसाद के रूप में अपनी उंगली काट कर चढ़ाई। इसके बाद खून से सनी उंगली से अपने घर की दीवार पर लिख दिया ‘श्री मोदी सबसे महान'। अरुण ने अपने घर में मोदी का मंदिर भी बनवाया है जहां वह रोज प्रार्थना करता है।

भारतीय संस्कृति में मंदिर पारंपरिक रूप से देवी-देवताओं की पूजा से जुड़ा है, इसलिए किसी राजनीतिक व्यक्ति के लिए मंदिर बनाने का कार्य बेहद असामान्य है और असाधारण स्तर की प्रशंसा को दर्शाता है। अरुण ने दावा किया कि श्री मोदी के नेतृत्व में पड़ोसी देशों के साथ,खासकर जम्मू-कश्मीर को लेकर अशांति कम हुई है।

गौरतलब है कि वर्ष 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने सहित कश्मीर के प्रति मोदी के द्दष्टिकोण को कुछ लोगों ने लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों को हल करने और क्षेत्र में शांति और विकास को बढ़ावा देने की दिशा में एक कदम के रूप में देखा है। अरुण ने अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल के लिए मुंबई फिल्म उद्योग के हलचल भरे माहौल से कारवार में स्थानांतरित होने का फैसला किया। अविवाहित अरुण ने व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं या लक्ष्यों से ऊपर अपनी माँ की सुख-सुविधाओं को प्राथमिकता दी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!