आज पंजाब दौरे पर आएंगे CM केजरीवाल, अमृतसर में करेंगे रोड शो; दरबार साहिब में माथा टेकेंगे

Edited By Parveen Kumar,Updated: 16 May, 2024 01:41 AM

cm kejriwal will visit punjab tomorrow

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल  से बाहर आने के बाद सियासत गरमा गई है। केजरीवाल के बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी फिर से  फॉर्म में नजर आ रही है। अरविंद केजरीवाल अपने  सभी प्रत्याशियों के प्रचार में दम खम लगा रहे हैं।

नेशनल डेस्क : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल  से बाहर आने के बाद सियासत गरमा गई है। केजरीवाल के बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी फिर से  फॉर्म में नजर आ रही है। अरविंद केजरीवाल अपने  सभी प्रत्याशियों के प्रचार में दम खम लगा रहे हैं। केजरीवाल सिर्फ दिल्ली में ही नहीं, बल्कि पंजाब के प्रत्याशियों के लिए भी केजरीवाल जनता के बीच जायेंगे और वोट मांगेंगे। 

इस बीच केजरीवाल को लेकर एक खबर सामने आर रही है कि जेल से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री आज पंजाब दौरे पर आ रहे है। इस दौरान केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अमृतसर में रोड शो करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि केजरीवाल शाम 6 बजे रोड शो करेंगे। इसके साथ ही वे श्री सचखंड श्री दरबार साहिब में माथा टेककर गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे।

बता दें कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की 7 लोकसभा सीट में से चार सीटों पर चुनाव लड़ रही है तो वहीं तीन सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं किया है। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ रही है। पंजाब में मेगा रोड शो के बाद अरविंद केजरीवाल श्रीहरमिन्दर साहिब में भी मत्था टेंकेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!