प्यार में डूबा कोचिंग स्टूडेंट, पिता को मैसेज कर हुआ लापता, बोला- इस लड़की से शादी कराओ, तभी वापस आऊंगा

Edited By Yaspal,Updated: 11 Jun, 2024 05:45 PM

coaching student drowned in love went missing after messaging his father

कोचिंग सिटी कोटा से पढ़ाई के तनाव के चलते स्टूडेंट्स के लापता होने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। कोटा से एक और स्टूडेंट लापता हो गया। लेकिन यह स्टूडेंट पढ़ाई के तनाव या परीक्षा के डर से लापता नहीं हुआ बल्कि वह किसी लड़की के प्यार में डूब गया और उससे...

नेशनल डेस्कः कोचिंग सिटी कोटा से पढ़ाई के तनाव के चलते स्टूडेंट्स के लापता होने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। कोटा से एक और स्टूडेंट लापता हो गया। लेकिन यह स्टूडेंट पढ़ाई के तनाव या परीक्षा के डर से लापता नहीं हुआ बल्कि वह किसी लड़की के प्यार में डूब गया और उससे शादी के सपने देखने लग गया। लिहाजा उसने पिता के मोबाइल पर मैसेज छोड़ा कि मेरी उस लड़की से शादी करवा दो तब वापस लौटूंगा। लेकिन उसे ट्रेस कर लिया गया है। इससे पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली है।

लापता स्टूडेंट का नाम नूर हुसैन है। उसकी उम्र 20 साल है। पिता जहीर आलम ने कहा वह रामगंज इस्लामपूर (बेस्ट बंगाल) के रहने वाले हैं। 2 मई को बेटा नीट परीक्षा की तैयारी के लिए कोटा फिजिक्स वाला कोचिंग में पढ़ रहा था। वह श्री रोज होस्टल में रह रहा था। 31 मई दोपहर 3 बजे कोचिंग का नाम लेकर निकला। पिता को लड़के ने मोबाइल से मैसेज किया। वह कोटा के आसपास हैं। और मेरी उस लड़की से शादी करवा दो। लड़की नहीं मिलेगी तब तक में नहीं मिलूंगा।

बंगाली स्कूल से शुरू हुई लव स्टोरी
पिता जाहिर आलम ने कहा बेटा पढ़ने ही कोटा गया था। लेकिन लड़की से शादी करवाने का मैसेज भेजकर गायब हो गया। लड़की हमारे गांव घर से 3 km दूर की है। बेटे का मैसेज आने पर लड़की का मालूम किया तो लड़की उसके घर ही है। बंगाल पुलिस को भी उसके लापता होने की रिपोर्ट दी है। उनके दो बेटे एक बेटी है। खुद हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। बंगाल की पुलिस बेटे के लापता होने की राजस्थान पुलिस की एफआईआर की कॉपी मांग रही है, जो कोटा पुलिस से नहीं मिल रही हैं। लड़की और लड़का स्कूल के समय से एक दूसरे को जानते हैं। तभी से लड़के को प्रेम हुआ और अब इसी के चलते शादी की मांग कर रहा है।

मैसेज पढ़कर परिजनों के पैरों तले से खिसक गई जमीन
उसके बाद उसने अपने पिता के मोबाइल पर एक मैसेज छोड़ा। उसमें उसने लिखा कि मेरी उस लड़की से शादी करवा दो तभी मैं वापस लौटूंगा। बेटे का मैसेज पढ़कर उसके पिता समेत अन्य परिजन घबरा गए। उसके बाद स्टूडेंट के पिता ने कोटा के विज्ञान नगर पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। फिर पुलिस और परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उसके परिजनों को उसके पश्चिम बंगाल में ही होने का पता चला।

लापता हुआ स्टूडेंट अपने गृह जिले में ही मिला
बताया जा रहा है वह अपने गृह जिले में कहीं पर रह रहा है। परिजन उस तक पहुंच गए हैं। विज्ञान नगर थाना पुलिस का कहना है कि बच्चे को परिजनों ने ट्रेस कर लिया है। पारिवारिक मामला है। परिजनों को बच्चा मिल गया है। उल्लेखनीय है कि कोटा से बीते कुछ माह में कई कोचिंग स्टूडेंट्स पढ़ाई के तनाव के चलते कोटा छोड़कर लापता हो रहे हैं। वहीं पढ़ाई के तनाव के चलते कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स के सुसाइड के केस भी बेहताशा बढ़ गए हैं।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!