ICMR के वरिष्ठ वैज्ञानिक पाए गए कोरोना पॉजिटिव , कुछ दिन पहले आए थे दिल्ली

Edited By Yaspal,Updated: 01 Jun, 2020 06:01 PM

coronavirus infection confirmed in icmr senior scientist

भारतीय आयु्र्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के वरिष्ठ वैज्ञानिक में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। सूत्रों ने बताया कि इसकी जानकारी होने के बाद आईसीएमआर की पूरी इमारत को संक्रमणमुक्त किया जा रहा है। मुंबई के यह वैज्ञानिक कुछ दिन पहले...

नई दिल्लीः भारतीय आयु्र्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के वरिष्ठ वैज्ञानिक में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। सूत्रों ने बताया कि इसकी जानकारी होने के बाद आईसीएमआर की पूरी इमारत को संक्रमणमुक्त किया जा रहा है। मुंबई के यह वैज्ञानिक कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे और रविवार सुबह उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई। यह वैज्ञानिक आईसीएमआर, मुंबई के राष्ट्रीय प्रजनन स्वास्थ्य अनुसंधान संस्थान से हैं।

एक सूत्र ने कहा कि आईसीएमआर इमारत को संक्रमणमुक्त किया जाएगा और दो दिनों के लिए धुएं से सफाई (फ्यूमिगेशन) होगी। वैज्ञानिक पिछले हफ्ते एक बैठक में शामिल हुए थे जिसमें आईसीएमआर के महानिदेशक डॉ बलराम भार्गव समेत अन्य उपस्थित थे।

सूत्रों ने बताया कि प्रशासन की तरफ से कर्मचारियों को एक संदेश भेजकर उनसे घर से काम करने की अपील की गई है क्योंकि आईसीएमआर मुख्यालय को संक्रमण मुक्त करने का काम जारी है। संदेश में कहा गया, “केवल कोविड-19 की मुख्य टीम आ सकती है वह भी बेहद जरूरी होने पर। अन्य को केवल घर से काम करना चाहिए।”

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!