दिल्ली विस. स्पीकर रामनिवास गोयल के सचिव को हुआ कोरोना, हुए क्वारंटाइन

Edited By Murari Sharan,Updated: 05 Jun, 2020 01:27 PM

delhi assembly speaker ram niwas goel secretary corona positive

दिल्ली में धड़ल्ले से कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है। दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल के सचिव अजय रावल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं...

नई दिल्ली/डेस्क। दिल्ली में धड़ल्ले से कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं अब दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल के सचिव अजय रावल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद स्पीकर  रामनिवास गोयल समेत 28 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आएगी।

बता दें कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधाक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पटले नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को राजुकमार आनंद ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। गुरुवार को आई रिपोर्ट में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। 

 

DMRC के 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित
वहीं अभी जो मेट्रो चलना शुरू भी नहीं हुई है उसके करीब 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि पहले लॉकडाउन यानी 24 मार्च से ही मेट्रो का संचालन पूरी तरह बंद है। इसके बावजूद डीएमआरसी के 20 कर्मचारियों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। मेट्रो प्रशासन की ओर से साझा की गई जानकारी के अनुसार जिन कर्मचारियों में संक्रमण पाया गया है उनमें से किसी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं दिखे। उनकी स्थिति सामान्य है। 

 

दिल्ली में अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित
गुरुवार को दिल्ली में 1359 नए करोना संक्रमण के मामले सामने आए। इसके बाद यहां पर संक्रमितों की संख्या 25004 हो गई है। वहीं 24 घंटे में 22 लोगों की मौत के बाद दिल्ली में मरने वालों की संख्या 650 हो गई  है। हालांकि राहत की बात ये है कि 9898 लोग अब तक ठीक होकर घर जा चुके हैं। दिल्ली में इस वक्त कोरोना के 14456 सक्रिय मामले हैं।  इनमें से 9473 लोग ऐसे हैं जो होम आइसोलेशन में हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!