CM उद्धव से मुलाक़ात पर बोले खडसे-BJP नहीं कुछ नेताओं से परेशानी, नहीं जा रहा शिवसेना

Edited By shukdev,Updated: 10 Dec, 2019 09:34 PM

eknath khadse said  no displeasure with bjp only some leaders have trouble

भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने मंगलवार को कहा कि उन्हें अपनी पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है और इसे छोड़ने के लिए उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी (BJP) से कोई नाराजगी नहीं है, मैं सिर्फ पार्टी के 2-3 नेताओं के व्यवहार...

मुंबई: भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने मंगलवार को कहा कि उन्हें अपनी पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है और इसे छोड़ने के लिए उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी (BJP) से कोई नाराजगी नहीं है, मैं सिर्फ पार्टी के 2-3 नेताओं के व्यवहार से नाराज़ हूं। उनके अगले राजनीतिक कदम को लेकर कयासबाजियां तेज हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री ने तीन दिन पहले पार्टी नेतृत्व पर परोक्ष हमला करते हुए कहा था कि अगर उनका ‘अपमान' जारी रहा तो वह ‘दूसरे विकल्पों'पर गौर करेंगे। 

PunjabKesari
खडसे ने पिछले दो दिनों में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि इन मुलाकातों के पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं है। खडसे ने मंगलवार को विधान भवन में ठाकरे से करीब 40 मिनट तक मुलाकात की। सोमवार को दिल्ली में वह पवार से मिले थे। 

PunjabKesari
विधान भवन के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उत्तर महाराष्ट्र के अपने गृह जिले जलगांव में 6500 करोड़ रुपए की दो लंबित सिंचाई परियोजनाओं के सिलसिले में उन्होंने पवार से मुलाकात की थी। खडसे ने कहा कि उन्होंने ठाकरे से आग्रह किया कि भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे का स्मारक औरंगाबाद में बनाने के काम में तेजी लाई जाए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!