जादू टोने के संदेह में बुजुर्ग तांत्रिक की गला काट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Pardeep,Updated: 24 May, 2024 06:04 AM

elderly tantrik murdered by slitting his throat on suspicion of witchcraft

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने झाड़फूंक करने आये 70 वर्षीय बुजुर्ग की टांगी से गला काटकर हत्या कर दी। उसे शक था कि झाड़फूंक के नाम पर उसने उसके घर में जादू-टोना कर भूत-प्रेत लगा दिया है।

बलरामपुरः छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने झाड़फूंक करने आये 70 वर्षीय बुजुर्ग की टांगी से गला काटकर हत्या कर दी। उसे शक था कि झाड़फूंक के नाम पर उसने उसके घर में जादू-टोना कर भूत-प्रेत लगा दिया है। 

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि डीपाडीह के लोहारपारा निवासी रखन अगरिया झाड़फूंक का काम करता था। बुधवार शाम गांव के ही रामदेव टोप्पो झाड़फूंक करने के लिए अपने घर बुलाया। रखन अगरिया रात को वापस घर नहीं पहुंचा, तो उसके परिजन उसे खोजते हुए रामदेव टोप्पो के घर पहुंचे। रामदेव उरांव के आंगन में उसकी खून से लथपथ शव मिला। घटना की सूचना रखन अगरिया की बहू ने शंकरगढ़ थाने को दी। 

शंकरगढ़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस को रखन अगरिया का गला कटा शव आंगन में पड़ा मिला। पुलिस ने आरोपी रामदेव टोप्पो (40) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से टांगी भी बरामद कर लिया है, जिससे उसने हत्या की थी। पुलिस जांच में रामदेव टोप्पो ने बताया कि, वह अक्सर बीमार रहता था। जिस कारण उसे शंका थी कि झाड़फूंक करने वाले रखन अगरिया ने जादू-टोना कर उसके घर भूत-प्रेत लगा दिया है। इस कारण उसने रखन अगरिया की हत्या कर दी।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!