बंगाल में जनसभा के दौरान बोले पीएम मोदी- ममता बनर्जी अभी आप हमें जानती नहीं हो

Edited By vasudha,Updated: 01 Apr, 2021 03:19 PM

election campaign narendra modi mamata banerjee

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बंगाल की धरती से हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काे अपने निशाने पर लिया। उन्होंने जयनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बंगाल की धरती से हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काे अपने निशाने पर लिया। उन्होंने जयनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया है और एग्जिट पोल भी बन गया है। दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब स्पष्ट नजर आता है।

PunjabKesari
ममता में दिख रही है बौखलाहट: मोदी
पीएम मोदी ने ममता पर हमला जारी रखते हुए कहा कि शुरुआती रुख पता चला तो तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं। नंदीग्राम जाकर लगा उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है। गुस्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं।पहले चरण की वोटिंग होने के बाद उनकी बौखलाहट और बढ़ गई है। उन्होंंने कहा कि कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं।

PunjabKesari
ममता दीदी को जय श्रीराम से दिक्कत: मोदी
प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, ये पूरा बंगाल पहले से जानता है। ममता दीदी को दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है। लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है। और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं। उन्होंने कहा कि ममता दीदी जिस तरह यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ दुश्मनी की भाषा बोल रही हैं, वो उनकी राजनीतिक समझ पर सवाल पैदा कर रहा है।

 

दीदी को क्या हो गया है: मोदी
मोदी ने कहा कि दीदी, आप ये भूल रही हैं कि आपने सीएम के नाते संविधान की शपथ ली हुई है। भारत का संविधान, इसकी इजाजत नहीं देता कि आप दूसरे राज्यों का इस तरह अपमान करें। उन्होंने कहा कि मैं  हैरान हूं कि दीदी को क्या हो गया है। कुछ दिनों पहले मैं बांग्लादेश गया था। वहां मैंने 51 शक्तिपीठों में से एक जशोरेश्वरी काली माता मंदिर के दर्शन किए, पूजा अर्चना की। लेकिन दीदी को इस पर घोर आपत्ति है।  पीएम ने आगे कहा कि दीदी, ओ दीदी आप हमको जानती नहीं हो। हम सीजनल श्रद्धा वाले लोग नहीं हैं। हम अपनी आस्था और श्रद्धा पर हमेशा गर्व करने वाले लोग हैं।

PunjabKesari

दीदी बंगाल के लोगों को भूल गईं हैं: मोदी
प्रधानमंत्री ने ममता सरकार पर एक के बाद एक हमले करते हुए कहा कि दीदी की समस्या क्या है, वो ये पूरा क्षेत्र जानता है, ये सुंदरबन का इलाका जानता है। घुसपैठियों को खुश करने के लिए दीदी बंगाल के लोगों को भूल गईं। यहां उन्नयन के नाम पर उन्होंने 10 साल में क्या किया, इसका ठोस जवाब दीदी के पास है नहीं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!