सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने

Edited By Rahul Singh,Updated: 17 Apr, 2024 03:40 PM

former maharashtra minister eknath khadse threatened over phone

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के नेता खडसे ने...

मुंबई : एक्टर सलमान खान के बाद अब एक दिग्गज नेता को धमकी दी गई है। सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में फायरिंग की गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली। अब महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के नेता खडसे ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि वह जल्द ही वापस भाजपा में चले जाएंगे। 

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को एक अज्ञात नंबर से कॉल कर खडसे को धमकी दी गई, जिसके बाद उन्होंने जलगांव जिले के मुक्ताई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार, फोन करने वाले ने खडसे को धमकी देते समय गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम लिए।

PunjabKesari
4 अलग-अलग नंबर से आए कॉल

अधिकारी ने कहा कि फोन करने वाले का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार 15 और 16 अप्रैल को चार अलग-अलग मोबाइल फोन से कॉल कर उन्हें धमकी दी गई। इनमें से कुछ कॉल अमेरिका और कुछ उत्तर प्रदेश के नंबरों से आईं। उन्होंने कहा कि खडसे की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पूर्व मंत्री को इससे पहले भी फोन पर धमकियां मिल चुकी हैं। 

PunjabKesari

खडसे से शरारत करने का लगाया आरोप

वहीं एकनाथ खडसे ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि पहले उन्हें लगा कि कोई शरारत कर रहा है, लेकिन जब कॉल अमेरिका के नंबर की दिखी तो इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। उन्होंने कहा कि इससे पहले दाऊद की पत्नी के साथ उनकी बातचीत की रिकॉर्डिंग प्रसारित की गई थी। जांच में साफ हुआ कि एक शख्स ने कंप्यूटर तकनीक के जरिए यह सब किया। खडसे ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अभी तक इस धमकी की शिकायत राज्य के गृह मंत्री से नहीं की है।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!