महाराष्ट्र से गरजे शाह - MVA एक ऐसी ऑटोरिक्शा है जिसकी कोई दिशा और भविष्य नहीं

Edited By Utsav Singh,Updated: 11 Apr, 2024 08:51 PM

garje shah  mva is an autorickshaw with no direction and no future

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) एक ऐसा ऑटोरिक्शा है जिसमें दूसरे वाहनों के कलपुर्जे लगे हैं और इसकी कोई दिशा तथा भविष्य नहीं है।

महाराष्ट्र: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) एक ऐसा ऑटोरिक्शा है जिसमें दूसरे वाहनों के कलपुर्जे लगे हैं और इसकी कोई दिशा तथा भविष्य नहीं है। एमवीए में शिवसेना (यूबीटी), राकांपा (शरदचंद्र पवार) और कांग्रेस शामिल हैं। मध्य महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में स्थानीय सांसद और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी प्रताप पाटिल चिखलीकर के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने यह भी कहा कि भाजपा नीत राजग में मतदाताओं के पास एक मजबूत राष्ट्रवादी विकल्प मौजूद है।कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक चव्हाण भी मंच पर मौजूद थे जो 2014 से 2019 तक नांदेड़ से कांग्रेस के सांसद रहे और इस साल की शुरुआत में भाजपा में शामिल हो गए।

PunjabKesari

ये ऐसा ऑटोरिक्शा है जिसके तीन पहिये
भाजपा नेता ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली नकली शिवसेना है, शरद पवार की अगुवाई वाली नकली राकांपा है और आधी बची कांग्रेस है।'' उन्होंने कहा कि ये ऐसा ऑटोरिक्शा है जिसके तीन पहिये हैं, लेकिन ‘‘(स्पीड) गवर्नर अंबेसेडर का, गियर बॉक्स फिएट का और बाकी इंजन मर्सडीज का है और इस ऑटोरिक्शा की कोई दिशा नहीं है।'' उन्होंने कहा, ‘‘इसका कोई भविष्य नहीं है। यह स्पष्ट है कि इस चुनाव के बाद आपसी मतभेद से ये सभी डूबने वाले हैं।''

PunjabKesari

मोदी ने हमलों के जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक की
गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में दुनिया में 11वें स्थान पर रही भारतीय अर्थव्यवस्था को पांचवें स्थान पर पहुंचाया। उन्होंने कहा कि अगर मोदी को एक और कार्यकाल मिलता है तो वह भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। शाह ने कहा, ‘‘चिखलीकर को दिया गया हर वोट मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की संभावनाओं को भी मजबूत करेगा।'' केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी दावा किया कि भाजपा के प्रयासों से मध्य महाराष्ट्र में औरंगाबाद का नाम बदलकर छत्रपति संभाजीनगर और उस्मानाबाद का नाम धाराशिव कर दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को रोका। शाह ने कहा कि जब पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने देश पर हमला किया था तो उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने चुप्पी साधे रखी, वहीं मोदी ने ऐसे हमलों के जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक की।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!