गहलोत और पायलट 17 दिसंबर को  लेंगे शपथ

Edited By Pardeep,Updated: 14 Dec, 2018 10:33 PM

gehlot and pilot will take oath on december 17

राजस्थान के निर्वाचित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 दिसंबर को यहां पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। उनके साथ उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट शपथ ग्रहण करेंगे। गहलोत ने शुक्रवार शाम यहां विधायक दल की बैठक में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय...

जयपुर: राजस्थान के निर्वाचित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 दिसंबर को यहां पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। उनके साथ उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट शपथ ग्रहण करेंगे। गहलोत ने शुक्रवार शाम यहां विधायक दल की बैठक में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। विधायक दल की बैठक यहां एक होटल में हुई। 

PunjabKesari

इस बैठक के बाद गहलोत ने पायलट व अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ यहां राजभवन मेंराज्यपाल कल्याण सिंह से मुलाकात की। उन्होंने कांग्रेस विधायकों व समर्थन कर रहे विधायकों की सूची उन्हें सौंपी। गहलोत ने राज्यपाल से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा,‘मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह 17 दिसंबर को होगा। कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य नेता मौजूद रहेंगे। समारोह राजभवन के बाहर होगा।‘ उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल को बाद में शपथ दिलाई जाएगी।

PunjabKesari

किसानों की कर्जमाफी के वादे पर गहलोत ने कहा कि वह मंत्रिमंडल की पहली बैठक के बाद इस बारे में बातचीत करेंगे। वहीं पायलट ने कहा कि सरकार शपथ ग्रहण समारोह के बाद काम शुरू करेगी और प्राथमिकता किसान व युवा होंगे । 

PunjabKesari

राजभवन के बाहर पायलट ने संवाददाताओं से कहा,‘हम राज्य के लोगों के आभारी हैं जिन्होंने कांग्रेस में भरोसा जताया। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हम वादों को पूरा करने के लिए काम करेंगे।‘उन्होंने कहा कि यह जनता की सरकार होगी जिसकी प्राथमिकता किसान व युवा होंगे।

PunjabKesari

विधायक दल की बैठक यहां एक होटल में हुई जिसके बाद गहलोत, पायलट और कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे के साथ राज्यपाल से मिलने राजभवन गए। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल दो दिन पहले भी राज्यपाल से मिला था और सरकार बनाने का दावा पेश करते हुए विधायक दल के नेता के नाम की घोषणा के लिए समय मांगा था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!