एक व्यक्ति को अपनी दाढ़ी के बाल नोचने के लिए किया मजबूर, तीन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Edited By Yaspal,Updated: 10 May, 2024 11:29 PM

a man was forced to pluck hair from his beard three policemen were blamed

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति को अपनी दाढ़ी के बाल नोचने के लिए मजबूर करने पर तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

नेशनल डेस्कः राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति को अपनी दाढ़ी के बाल नोचने के लिए मजबूर करने पर तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मामले से जुड़ा एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ, जिसमें सुरेश गुर्जर नाम का व्यक्ति अपनी दाढ़ी के बाल नोचता नजर आ रहा है।

ऐसा आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने को मजबूर किया हालांकि, वीडियो में कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद मांडल के विधायक उदय लाल भडाणा ने पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत से मुलाकात की और कार्रवाई की मांग की।

पुलिस अधीक्षक ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए प्रताप नगर थाने के प्रभारी सुगन सिंह, एएसआई महेंद्र खोजी और कांस्टेबल बनवारी लाल को निलंबित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान परेशान करने पर निलंबन की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि सुरेश गुर्जर को पुलिस ने आठ मई को मारपीट के एक मामले में गिरफ्तार किया था। विधायक भडाणा ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और ऐसी कोई भी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!