गडकरी बोले- फडणवीस की अगुवाई में ही बनेगी सरकार, चल रही है शिवसेना से बात

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Nov, 2019 01:14 PM

government will be formed under the leadership of fadnavis gadkari

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा सरकार बनने को लेकर जल्द ही फैसला हो जाएगा। गडकरी ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में ही महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना से बाच जारी है...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा सरकार बनने को लेकर जल्द ही फैसला हो जाएगा। गडकरी ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में ही महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना से बाच जारी है जल्द ही नतीजा सामने होगा। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि मैं महाराष्ट्र नहीं जा रहा हूं, मैं दिल्ली में ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे सीएम बनने का सवाल ही नहीं है। वहीं उन्होंने आरएसएस मोहन भागत से मुलाकात पर कहा कि इसका संबंध महाराष्ट्र की राजनीति से नहीं है।

 

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद से राज्य में सरकार बनाने के लेकर मामला गर्माया हुआ है। जहां शिवसेना 50-50 फार्मूले पर अड़ी हुई है वहीं भाजपा सीएम पद शिवसेना को देने के लिए तैयार नहीं है। इस सियासी ऊहापोह के बीच संजय राउत लगातार भाजपा पर हमलावर रहे। राउत ने कहा कि भाजपा से सीएम पद के अलावा और किसी पर बात नहीं बनेगी। ऐसे में यह भी चर्चा रही कि शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना सकती है लेकिन शरद पवार ने इन अटकलों पर भी विराम लगा दिया और कहा कि हम विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि जिसे जनादेश मिला है वो मिलकर सरकार बनाएं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!