गुजरात के CM ने सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल

Edited By Anil dev,Updated: 17 Apr, 2019 03:12 PM

gujarat vijay rupani congress navjos singh sidhu narendra modi

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए आज उन पर पाकिस्तान की दलाली करने का आरोप लगाया।

वलसाड (एजेंसी): गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए आज उन पर पाकिस्तान की दलाली करने का आरोप लगाया। रूपाणी ने बिहार की एक चुनावी रैली में कल सिद्धू की ओर से मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट होकर मोदी सरकार को हटाने के लिए मतदान करने की अपील की चर्चा करते हुए पत्रकारों से कहा कि यह बयान कांग्रेस की अल्पसंख्यक तुष्टिकरण और सांप्रदायिक राजनीति को दर्शाता है।

इमरान की दोस्ती के चलते पाक की दलाली करने में लगे हैं सिद्धू
 रूपाणी ने कहा कि सिद्धू ने पुलवामा के आतंकी हमले के बाद और उससे पहले पाकिस्तान समर्थक बयान भी दिए थे। वह वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती के चलते पाकिस्तान की दलाली करने में लगे हैं।  मजेदार बात यह है कि सिद्धू आज गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अहमदाबाद जिले के धोलका में एक सभा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा और उन पर केवल बड़े उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाया। 

मोदी सरकार नहीं कर रही सरकारी नौकरियों की भर्ती
रूपाणी ने कहा कि बैंका का एनपीए मोदी सरकार के समय में बढ़ कर 17 लाख करोड़ रूपए का हो चुका है जबकि यह पूववर्ती मनमोहन सिंह सरकार के समय में मात्र 2 लाख करोड़ ही था। मोदी सरकार 25 लाख सरकारी नौकरियों की रिक्तियां होने के बावजूद भर्ती नहीं कर रही जबकि हर गली चौराहे पर बेरोजगार युवा मोबाइल लेकर घूमते फिर रहे हैं। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!