हाईवे पर पत्नी को भूल आया पति, 3 दिन बाद इस हाल में मिली महिला

Edited By vasudha,Updated: 07 May, 2018 07:29 PM

husband forget his wife in highway

ओडिशा के अनुगुल जिले में एक शख्स की लापरवाही उसकी पत्नी पर भारी पड़ गई। वह भूलवश अपनी पत्नी को हाइवे में छोड़ आया लेकिन जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी...

नेशनल डेस्क: ओडिशा के अनुगुल जिले में एक शख्स की लापरवाही उसकी पत्नी पर भारी पड़ गई। वह भूलवश अपनी पत्नी को हाइवे में छोड़ आया लेकिन जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। नेशनल हाईवे-55 में महिला को अकेला पाते ही दरिंदों ने उसे अपना शिकार बना लिया। 30 वर्षीय महिला के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया। 3 दिन से लापता महिला रविवार शाम जगत सिंहपर जिले से मिली।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक संबलपुर जिले के रहने वाली दंपत्ति अपनी 6 साल की बेटी के साथ कार से कटक जा रहे थे। उन्होने रात 10 बजे अनुगुल के नकची गांव में कार रोकी। इस दौरान महिला ने गाड़ी का दरवाजा खोला तो उसके पति को लगा कि वह बैठ गई है और उसने कार चला ली। करीब 17 किमी का सफर तय करने के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी हाइवे में छूट गई है। वह तुरंत उस जगह लौटा जहां आखिरी बार पत्नी से बात की थी। उसे व​हां भी महिला नहीं मिली इस दौरान उसने आस पास के इलाकों में भी उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा। 

इसके बाद उसने हडपा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी महिला को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया लेकिन तीन दिन तक महिला को कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को वह अपने रिश्तेदारों के घर पहुंच गई। जिसके बाद उसने बताया कि 6 लोगों ने उसके साथ रेप किया। हाईवे पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक महिला रात को सड़क पर अकेले घूम रही थी। इसके बाद वह 6 लोगों के साथ ऑटो में बैठ गई। हालांकि अभी साफ नहीं हो पाया है कि वह अपने रिश्तेदार के घर कैसे पहुंची। पुलिस ने शक के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!