'INDI गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की', विपक्ष पर पीएम मोदी का जोरदार हमला

Edited By rajesh kumar,Updated: 25 May, 2024 01:11 PM

indi alliance plans to give 5 pms in 5 years pm modi s attack opposition

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर हैं। उन्होंने बिहार के पाटलिपुत्र एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने भाषण में इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर हैं। उन्होंने बिहार के पाटलिपुत्र एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने भाषण में इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, "भारत को कैसा पीएम चाहिये? भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने रख सके। वहीं दूसरी ओर ये इंडी वाले हैं। इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है।"
PunjabKesari
मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि
पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है। मोदी के लिए बाबा साहब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है। INDI गठबंधन को अपने वोटबैंक की गुलामी करनी है तो करें। उनको वहां जाकर मुजरा करना है तो भी करें। मैं SC, ST OBC के आरक्षण के साथ डटकर खड़ा हूं, खड़ा रहूंगा।

प्रधानमंत्री ने कहा,  "इंडी गठबंधन की एक ओर साजिश का भी अभी कोलकाता हाईकोर्ट ने देश के सामने खुलासा कर दिया है। इंडी वालों ने बंगाल में 77 मुस्लिम जातियों को खटाखट-खटाखट एक झटके में OBC का दर्जा दे दिया। इसके बाद सरकारी नौकरियों में जो लाभ अति पिछड़ों और OBC जातियों को मिलना चाहिए था, वो इन 77 मुस्लिम जातियों को मिलने लगा।"
PunjabKesari
उन्होंने कहा, "2024 के इस चुनाव में जब मैंने इन दलों की इस साजिश का पर्दाफाश किया है। तो एक के बाद एक इनकी SC-ST-OBC आरक्षण विरोधी करतूतें सामने आ रही हैं। RJD-कांग्रेस ने मिलकर मेरे यादव, कुर्मी, कुशवाहा, तेली, कान्हू, निषाद, पासवान और मेरे मुसहर परिवारों के आरक्षण पर डाका डाल दिया है।"

भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा
पीएम मोदी ने कहा, "बिहार की इस धरती ने सामाजिक न्याय को लेकर पूरे देश को दिशा दिखाई है। SC-ST-OBC के आरक्षण के अधिकार के लिए बिहार ने लंबी लड़ाई लड़ी है। लेकिन आज बिहार के जागरूक लोगों के सामने में दुख और बड़ी पीड़ा के साथ एक कड़वा सच रख रहा हूं। संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। बाबा साहेब आंबेडकर कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा लेकिन RJD-कांग्रेस SC, ST, और OBC का कोटा खत्म करके अपने वोटबैंक को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती हैं।"
PunjabKesari
इंडी गठबंधन पर पीएम का हमला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "LED के बल्ब का जमाना चल रहा है और बिहार एक लालटेन लेकर घूम रहे हैं। ये ऐसा लालटेन है जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी कर रहा है। बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है।" मोदी ने कहा, "24 के इस चुनाव में एकतरफ 24 घंटे मेहनत करना वाला मोदी है तो दूसरी तरफ 24 घंटे झूठ बोलने वाला INDI गठबंधन है। वहीं दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है, देशवासियों ने इनकी छुट्टी कर दी है।"

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!