हुगली से जेपी नड्डा LIVE, बोले- बंगाल से ममता का जाना और भाजपा का आना तय

Edited By vasudha,Updated: 31 Mar, 2021 01:40 PM

jp nadda election campaign west bengal

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल के हुगली से जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल महिलाओं के अपहरण, उनपर एसिड अटैक के मामले में नम्बर एक पर है। इसके साथ ही उन्होंने दावा...

नेशनल डेस्क: भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल के हुगली से जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया कि  बंगाल महिलाओं के अपहरण, उनपर एसिड अटैक के मामले में नम्बर एक पर है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बंगाल से ममता का जाना और भाजपा का आना तय है।

PunjabKesari

जेपी नड्डा ने बंगाल सरकार की कमियों को गिनाते हुए कहा कि Attempt to murder में यह राज्य  सबसे आगे है, महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा के मामलों में सबसे आगे है।  उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना का लाभ बंगाल के लोगों को नहीं मिलता। नड्डा ने हुगली के लोगों से कहा कि अब आप भाजपा की सरकार बनाएंगे, उसके बाद पहली ही कैबिनेट में आयुष्मान भारत योजना बंगाल में लागू होगी, जिसका लाभ यहां के 4.67 लाख लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

PunjabKesari

बता दें कि  बंगाल विधानसभा के लिए दूसरे चरण के चुनाव में प्रचार अभियान कल शाम को समाप्त हो गया है। दूसरे चरण में एक अप्रैल को चार जिलों के 30 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने कहा कि इस चरण में 75,94,549 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे और 171 उम्मीदवारों का राजनीतिक भविष्य तय करेंगे। दूसरे चरण में 10,620 मतदान केंद्रों पर मतदान कराए जाएंगे।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!