कावेरी विवाद- काले कपड़े पहन एम. करुणानिधि ने किया पीएम मोदी का विरोध

Edited By Yaspal,Updated: 12 Apr, 2018 05:14 PM

kaveri controversy m karunanidhi opposes pm modi for wearing black clothes

तमिलनाडु पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्षी पार्टियों ने काले झंडे दिखाकर विरोद प्रदर्शन किया। द्रमुक नेता एम करुणानिधि ने काले कपड़े पहनकर पीएम मोदी का विरोध किया। तमिलनाडु में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड बनाने की मांग को लेकर पीएम मोदी के...

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्षी पार्टियों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। द्रमुक नेता एम करुणानिधि ने काले कपड़े पहनकर पीएम मोदी के खिलाफ विरोध जताया। तमिलनाडु में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड बनाने की मांग को लेकर राजनीतिक, सामाजिक और छात्र संगठनों ने जमकर पीएम मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

चेन्नई में पीएम मोदी का हुआ विरोध
चेन्नई हवाईअड्डे पर केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, पोन राधाकृष्षण, राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, सीएम ई. पलानीस्वामी, डिप्टी सीएम ओ. पन्नीर सेल्वम और मुख्य सचिव गिरिजा वैद्यनाथन ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। वहीं दूसरी ओर चेन्नई में मोदी के विरोध में काले गुब्बारे उड़ाए, जिस पर मोदी गो बैक के नारे लिखे हुए थे।

एम करुणानिधि ने काले कपड़े पहन किया विरोध
वहीं द्रमुक सहित विपक्षी पार्टियों ने काले झंडे दिखाकर मोदी की तमिलनाडु यात्रा का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) और कावेरी जल नियामक समिति (सीडब्ल्यूआरसी) न गठित करने पर केंद्र सरकार की निंदा की और द्रमुक नेता एम करुणानिधि ने विरोध का समर्थन करते हुए काले कपड़े पहनकर जनता के सामने आए। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में जारी की गई है।

कांग्रेस ने कबूतरों को रिबन बांध किया विरोध प्रदर्शन
राज्य के जाने पहचाने चेहरों में से एक वाइको ने भी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए राजभवन तक पैदल मार्च किया। उन्होंने काले कपड़ों के साथ हाथ में काले झंडे लिए हुए थे और हवा में काले गुब्बारे भी उड़ाए। साइदापेट में रोड जाम किया। वाइको ने बताया कि बोर्ड का गठन न करना एक साजिश है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कबूतरों को काले रिबन बांध उन्हें उड़ाकर अपना विरोध जताया। 

PunjabKesari
 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!