ममता को फिर झटका, टीएमसी के विधायक समेत कई नेता भाजपा में शामिल

Edited By Yaspal,Updated: 29 May, 2019 07:04 PM

mamata again shocks many leaders including tmc mla included in bjp

लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं। राज्य में आम चुमाव में बेहतर प्रदर्शन के बावजूद भी तृणमूल कांग्रेस को झटका लगने का सिलसिला जारी है। पार्टी के कई विधायक...

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं। राज्य में आम चुमाव में बेहतर प्रदर्शन के बावजूद भी तृणमूल कांग्रेस को झटका लगने का सिलसिला जारी है। पार्टी के कई विधायक अब भाजपा से जुड़ने लगे हैं। टीएमसी विधायक मनिरुल इस्लाम ने दिल्ली में भाजपा का दामन थाम लिया। इसके अलावा टीएमसी नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास भी भाजपा में शामिल हो गए। ये सभी नेता दिल्ली में कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।
PunjabKesari
इससे पहले मंगलवार को टीएमसी के दो विधायक, एक सीपीएम विधायक भाजपा में शामिल हुए। इसके अलावा करीब 50 टीएमसी पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की भी टीस सामने आ रही है। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी।

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में निजी दुश्मनी के चलते हुई हत्याओं पर राजनीति हो रही है। वहीं इस पर भाजपा का कहना है कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में 54 लोगों की हत्या हुई है, तो ममता का इसको लेकर भी विरोध है। उनका कहना है कि बंगाल में कोई राजनीतिक हत्या नहीं हुई है। ये मौतें निजी शत्रुता, पारिवारिक झगड़ों और अन्य विवादों के चलते हुई होंगी।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!