राजस्थान: भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद तनाव, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद...भारी पुलिस बल तैनात

Edited By Seema Sharma, Updated: 11 May, 2022 12:37 PM

rajasthan tension after murder of youth in bhilwara

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सांगानेर कस्बे में एक युवक की हत्या के बाद फिर से तनाव व्याप्त हो गया और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है

नेशनल डेस्क: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सांगानेर कस्बे में एक युवक की हत्या के बाद फिर से तनाव व्याप्त हो गया और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस के अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। सुबह 6 बजे से चौबीस घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई है। सांगानेर कस्बे के शास्त्री नगर में मंगलवार देर रात आदर्श तापड़िया पर दो व्यक्तियों ने चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

 

गंभीर रूप से घायल आदर्श को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया वहीं हिंदू संगठनों ने आज भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया है।

 

भाजपा ने बंद का समर्थन किया है। विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि भीलवाड़ा में लगातार सांप्रदायिक घटनाएं सामने आ रही हैं। पुलिस इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता नहीं दी जाती है तब तक शव नहीं उठाया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

Sunrisers Hyderabad

Match will be start at 17 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!