PM मोदी भोपाल में करेंगे रोड शो...राहुल गांधी अमरावती और सोलापुर में चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 24 Apr, 2024 03:56 AM

read the country s big news in morning news brief

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के उद्देश्य से आज राज्य के एकदिवसीय प्रवास पर रहते हुए तीन संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान मोदी की दो सभाएं और एक रोड शो प्रस्तावित है। मोदी का रोड शो राजधानी भोपाल में...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के उद्देश्य से आज राज्य के एकदिवसीय प्रवास पर रहते हुए तीन संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान मोदी की दो सभाएं और एक रोड शो प्रस्तावित है। मोदी का रोड शो राजधानी भोपाल में प्रस्तावित है और इसके लिए सुरक्षा संबंधी सख्त उपाय किए जा रहे हैं। इसके अलावा मोदी सागर और हरदा जिले की यात्रा पर चुनावी सभाएं लेंगे। 
PunjabKesari
उधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अस्वस्थ होने के चलते कुछ दिनों के विराम के बाद लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार से फिर से प्रचार करेंगे। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को यह जानकारी दी। राहुल बुधवार को महाराष्ट्र के अमरावती और सोलापुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। 

केरल : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह रैली को करेंगे संबोधित  
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लोकसभा उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए बुधवार सुबह यहां पहुंचेंगे। केरल की सभी 20 लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को चुनाव होगा और बुधवार शाम को चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। 

राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार बुधवार को थमेगा 
राजस्थान में 13 लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिए प्रचार बुधवार को थम जायेगा। इन सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि लोकसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण में राज्य में 13 लोकसभा क्षेत्रों टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चितौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

कंगना रनौत ने जोधपुर में किया रोड शो
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने जोधपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत के पक्ष में मंगलवार रात रोड शो किया। कंगना रनौत ने गुरुद्वारा सेक्टर आठ हाउसिंग बोर्ड से यह रोड शो शुरू किया और उन्होंने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिया तक रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा। कंगना रनौत ने खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो किया और इस दौरान उमड़ी भीड़ ने उन पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।

अदालत ने आबकारी मामले में केजरीवाल, बीआरएस नेता कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई 
दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी नीति घोटाले से संबंधित धनशोधन मामले में मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ा दी। 

भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कांग्रेस हिंसा को बढ़ावा देती रही: प्रधानमंत्री मोदी 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए हिंसा को बढ़ावा देती रही है। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत धमतरी जिले के श्यामतराई गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज्य की जनता से वादा किया कि वह माओवाद और नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करके रहेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जब भी सत्ता में आई है उसने विकास को पटरी से उतारने का काम किया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!