सबरीमाला प्रदर्शन : गिरफ्तार व्यक्तियों की संख्या 3000 के पार पहुंची

Edited By Pardeep,Updated: 29 Oct, 2018 11:12 PM

sabarimala demonstration number of arrestees reached 3000

सबरीमला आंदोलन में हिस्सा लेने वाले प्रदर्शनकारियों पर अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए केरल पुलिस ने राज्यभर में अब तक 3000 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने सोमवार को एक बयान में कहा कि उच्चतम न्यायालय के फैसले के क्रियान्वयन...

तिरुवनंतपुरमः सबरीमला आंदोलन में हिस्सा लेने वाले प्रदर्शनकारियों पर अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए केरल पुलिस ने राज्यभर में अब तक 3000 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने सोमवार को एक बयान में कहा कि उच्चतम न्यायालय के फैसले के क्रियान्वयन के विरुद्ध प्रदर्शन और हिंसा के सिलसिले में दर्ज किए गए 529 मामलों में 3505 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

उच्चतम न्यायालय ने सभी उम्रवर्ग की महिलाओं को भगवान अयप्पा के मंदिर में प्रवेश की इजाजत दी है। अयप्पा श्रद्धालुओं पर पुलिस कार्रवाई की निंदा करते हुए केरल भाजपा ने कहा है कि वह मंगलवार को यहां पुलिस महानिदेशक के कार्यालय के बाहर एक दिन का उपवास रखेगी। 

पार्टी अध्यक्ष पी एस श्रीधरन पिल्लै ने कहा कि यह आंदोलन श्रद्धालुओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) सरकार की कोशिश के खिलाफ है। पिल्लै इस हड़ताल की अगुवाई करेंगे। भगवा दल ने श्रद्धालुओं के आंदोलन के प्रति पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है और सबरीमला मंदिर की रिवाजों और परंपराओं को बचाकर रखने के लिए रथयात्रा की योजना बनाई है।     
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!