काश सिसोदिया बाहर होते तो मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता, स्वाति मालिवाल का ट्वीट

Edited By Utsav Singh,Updated: 19 May, 2024 05:37 PM

sisodia had been out so bad would not have happened to me swati maliwal s tweet

सीएम केजरीवाल के सड़क पर उतरने के फैसले पर सवाति मालीवाल ने अप्रत्यक्ष रुप से हमला बोलते हुए कहा कि काश इतना ज़ोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता। वो यहाँ होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता।

नेशनल डेस्क : आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने पीए विभव की गिरफ्तारी के बाद आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय के तरफ रुख करने वाले हैं। शनिवार को उन्होंने भाजपा को गिरफ्तार करने की चुनौती दी थी। वहीं आज सीएम केजरीवाल के सड़क पर उतरने के फैसले पर सवाति मालीवाल ने अप्रत्यक्ष रुप से हमला बोलते हुए कहा कि 'किसी समय में हम सब निर्भया को इंसाफ़ दिलाने के लिए सड़क पर उतरे थे, और आज एक ऐसे आरोपी को बचाने के लिए निकले है जिसने CCTV फुटेज ग़ायब किए और Phone format किया? काश इतना ज़ोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता। वो यहाँ होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता। सिसोदिया वर्तमान में आबकारी नीति मामले के संबंध में तिहाड़ जेल में बंद हैं।
PunjabKesari

मालीवाल BJP के इशारे पर काम कर रही
मालीवाल ने आरोप लगाया कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं तो उनके निजी सहायक (पीए) बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी। 'आप' ने उनके आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए दावा किया है कि मालीवाल केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर काम कर रही हैं। मालीवाल दस साल से अधिक समय पहले आप की स्थापना के समय से ही उससे जुड़ी हुई हैं।

PunjabKesari

AAP ने विरोध प्रदर्शन के लिए कोई इजाजत नहीं
इस बात पर ध्यान देते हुए बीजेपी मुख्यालय के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है, यहां अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के अनुसार आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन के लिए कोई इजाजत नहीं ली है। आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी यातायात व्यवस्था को लेकर निर्देश जारी की, आईपी मार्ग, डीडीयू मार्ग, विकास मार्ग और मिंटो मार्ग पर यातायात व्यस्त रहने की संभावना ज्यादा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!