सुसाइड से पहले पूर्व CBI डायरेक्टर अश्विनी कुमार ने लिखा, अगली यात्रा पर निकल रहा हूं!

Edited By Seema Sharma,Updated: 08 Oct, 2020 11:03 AM

suicide note of former cbi director ashwani kumar

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के पूर्व निदेशक एवं नगालैंड के पूर्व राज्यपाल अश्विनी कुमार बुधवार को शिमला स्थित अपने आवास में फंदे से लटके पाए गए। अश्विनी कुमार एक सुसाइड नोट छोड़ गए हैं जिसमें उन्होंने लिखा कि वे बीमारी से तंग आकर खुदकुशी कर रहे हैं।...

नेशनल डेस्कः केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के पूर्व निदेशक एवं नगालैंड के पूर्व राज्यपाल अश्विनी कुमार बुधवार को शिमला स्थित अपने आवास में फंदे से लटके पाए गए। अश्विनी कुमार एक सुसाइड नोट छोड़ गए हैं जिसमें उन्होंने लिखा कि वे बीमारी से तंग आकर खुदकुशी कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंदू का कहना है कि अश्विनी कुमार की आत्महत्या के मामले की जांच की जा रही है। हालांकि उन्होंने अपने सुसाइडड नोट में किसी को इसका दोषी नहीं बताया है। अश्विनी कुमार ने सुसाइड नोट पर लिखा कि मैं जिंदगी से तंग आकर अपनी अगली यात्रा पर निकल रहा हूं। मैं अपनी बीमारी से तंग आकर यह कदम उठा रहा हूं।

 

वहीं सुसाइड नोट में उन्होंने मौत के बाद अंगदान करने की इच्छा भी लिखी गई है। बता दें कि कुमार 2008 में CBI के निदेशक बने थे जब एजेंसी आरुषि तलवार हत्या मामले की जांच कर रही थी। कुमार ने विजय शंकर की जगह सीबीआई के निदेशक का पद संभाला था। अधिकारियों ने बताया कि कुमार बाद में नगालैंड के राज्यपाल बने थे। कुमार अभी शिमला में एक निजी विश्वविद्यालय के कुलपति थे। अधिकारियों ने बताया कि 1973 बैच के आईपीएस अधिकारी कुमार का शव बुधवार शाम में शिमला स्थित उनके आवास में फंदे से लटका मिला।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!