सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को मिली जमानत, ड्रग्स केस में निकला था कनेक्शन!

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Jul, 2022 12:21 PM

sushant singh rajputs freind siddharth pithani gets bail

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले  सिद्धार्थ पिठानी को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है।  बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जून 2020 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

नेशनल डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले  सिद्धार्थ पिठानी को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है।  बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जून 2020 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में पिठानी को गिरफ्तार किया गया था। मामले में राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी आरोपी हैं, जो जमानत पर फिलहाल जेल से बाहर हैं।

 न्यायमूर्ति भारती डांगरे की एकल पीठ ने पिठानी को 50,000 रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी। पिठानी को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मई 2021 में हैदराबाद से गिरफ्तार किया था और वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। उन पर अन्य आरोपों के अलावा स्वापक औषधि एवं मन-प्रभावी पदार्थ (NDPS) अधिनियम की धारा 27 (A) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पिठानी ने उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाए जाने का दावा करते हुए जमानत मांगी थी। उन्होंने अपनी याचिका में दावा किया था कि उनके पास कभी भी कोई मादक पदार्थ या ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उनके मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल होने के संकेत मिलें। 

गौरतलब है कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। एनसीबी के मामले की जांच हाथ में लेने के बाद फिल्म उद्योग में कथित मादक तस्करी गिरोह के सक्रिय होने की बात सामने आई थी। इसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से अधिकतर को जमानत मिल चुकी है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!