खाने का कोई धरम नहीं होता... नवरात्रि की थाली पर Swiggy ने दिया ईद वाला डिस्काउंट, ऑफर देख खुश हुए लोग

Edited By Mahima,Updated: 11 Apr, 2024 02:59 PM

swiggy gave eid discount on navratri thali people were happy to see the offer

ऑनलाइन बेची जाने वाली लगभग हर चीज पर डिस्कॉउंट ऑफर्स मिलते रहते हैं, फिर चाहे वो कपड़े हो या कोई खाने-पीने की चीज। त्योहारों में डिस्कॉउंट की बहार लगती ही है। इसी बीच फूड डिलीवरी एप स्विगी ने भी इस बार नवरात्रि के अवसर पर व्रत की थाली पर अच्छा...

नेशनल डेस्क: ऑनलाइन बेची जाने वाली लगभग हर चीज पर डिस्कॉउंट ऑफर्स मिलते रहते हैं, फिर चाहे वो कपड़े हो या कोई खाने-पीने की चीज। त्योहारों में डिस्कॉउंट की बहार लगती ही है। इसी बीच फूड डिलीवरी एप स्विगी ने भी इस बार नवरात्रि के अवसर पर व्रत की थाली पर अच्छा खासा डिस्काउंट रखा है। अब देखने वाली बात तो ये थी कि इन्हीं नौ दिनों के बीच ही मुस्लिम धर्म का ईद का त्यौहार भी आ गया, जिस कारण इस त्यौहार में चार चांद लग गए। 

उदिता पाल नाम की एक महिले ने जब स्विगी से नवरात्रि के व्रत की थाली मंगाई तो उसे एक ऐसा शानदार ऑफर मिला जिसके बाद उसने इसका स्क्रीनशॉट लेकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।सुनने में तो यह काफी आम सा लगता है लेकिन इस नवरात्रि की थाली पर जो डिस्काउंट ऑफर मिला वे काफी चौंकाने वाला है। ये दरअसल, ये नवरात्रि की थाली पर ईद का डिस्काउंट था। उदिता ने अपने कैप्शन में लिखा- खाने का कोई धर्म नहीं होता। यह पोस्ट उदिता ने कुछ ही घंटे पहले किया था शेयर किया अब तक इसपर 14 हजार व्यूज और 1000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोग इसपर ढेरों शानदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हर धर्म के लोगों का खून लाल ही होता है। स्विगी ने दिल जीत लिया। एक अन्य ने लिखा- यही तो हमारे देश की खासियत है। 
 

Food knows no religion 👀❤️ @Swiggy pic.twitter.com/q9muaGQyQX

— Udita Pal 🧂 (@i_Udita) April 11, 2024

बता दें कि जहां आज चैत्र नवरात्रि का तीसरा दिन हैं वहीं भारत में आज ईद-उल-फितर का त्योहार भी धूमधाम से मनाया जा रहा है। ईद का त्योहार भाईचारे और सौहार्द का प्रतीक है। इस दिन मुस्लिम लोग नमाज पढ़कर पूरे विश्व में शांति और अमन की दुआ करते हैं। इसके साथ ही नमाज पढ़ने के बाद एक दूसरे के घर जाकर मुंह मीठा करते हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!