Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के PA बिभव कुमार को गिरफ्तार किया

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 May, 2024 12:52 PM

vibhav kumar detained by delhi police from cm residence

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की एक टीम दोपहर में कुमार को पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री आवास से थाने ले गई। मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को जब वह मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गई थीं तब कुमार ने उनके साथ मारपीट की। 

मालीवाल ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया था कि जब वह सोमवार को केजरीवाल के आवास पर गईं तो दिल्ली के मुख्यमंत्री के सचिव बिभव कुमार ने पैरों से उनकी छाती, पेट और श्रोणि क्षेत्र में मारने का आरोप लगाया। एफआईआर में कहा गया है, "मैं बिल्कुल सदमे में थी और बार-बार मदद के लिए चिल्ला रही थी। खुद को बचाने के लिए, मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेल दिया। उस समय, वह मुझ पर झपटा, बेरहमी से खींचा और जानबूझकर मेरी शर्ट ऊपर खींची।" विभव कुमार नहीं माने और अपने पैरों से मेरी छाती, पेट और श्रोणि क्षेत्र पर लात मारकर मुझ पर हमला किया। 

इस घटना से राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया है। भाजपा ने केजरीवाल की चुप्पी के लिए कड़ी आलोचना की है, इसके प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां तक कि हमले के दौरान उनकी स्पष्ट निष्क्रियता के कारण केजरीवाल को "मुख्य अपराधी" करार दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर से कथित मारपीट की घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सीएम आवास में तैनात कर्मचारियों और AAP के राज्यसभा सांसद के बीच बहस होते देखा जा सकता है।


 

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!