ऋषिकेश AIIMS के जनरल वार्ड के अंदर पहुंची पुलिस की गाड़ी, वीडियो वायरल

Edited By Pardeep,Updated: 22 May, 2024 11:55 PM

police jeep entered the general ward of aiims to arrest the accused person

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक पुलिस की गाड़ी छेड़छाड़ के आरोपी एक व्यक्ति को पकड़ने के लिए उत्तराखंड के एम्स ऋषिकेश के अस्पताल वार्ड में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है। वायरल क्लिप में एक पुलिस जीप को आरोपी छेड़छाड़ करने वाले को पकड़ने के लिए...

नेशनल डेस्कः एम्स ऋषिकेस की इमरजेंसी में भर्ती मरीजों की जान को मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने खतरे में डाल दिया गया। यह भी सिर्फ छेड़छाड़ के एक आरोपी नर्सिंग अफसर को अभिरक्षा में लेने के लिए किया गया। पुलिस का सरकारी वाहन न सिर्फ एम्स में दनदनाता हुआ मेडिकल बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंचा, बल्कि वापसी में इमरजेंसी जैसे बेहद संवेदनशील क्षेत्र से होकर भी गुजरा।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक पुलिस की गाड़ी छेड़छाड़ के आरोपी एक व्यक्ति को पकड़ने के लिए उत्तराखंड के एम्स ऋषिकेश के अस्पताल वार्ड में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है। वायरल क्लिप में एक पुलिस जीप को आरोपी छेड़छाड़ करने वाले को पकड़ने के लिए उत्तराखंड के ऋषिकेश में एम्स के जनरल वार्ड में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। 

अस्पताल के वार्ड में पुलिस की गाड़ी के घुसने का वीडियो एम्स-ऋषिकेश के एक नर्सिंग अधिकारी को एक महिला डॉक्टर से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद आया है। बताया जाता है कि आरोपी सतीश कुमार ने रविवार 19 मई की शाम को अस्पताल परिसर में डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ की थी। यह भी बताया गया है कि कुमार ने महिला डॉक्टर को अश्लील एसएमएस भेजा था।

 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!