टाटा मोटर्स ने एसयूवी नेक्सॉन, कनेक्टनेक्स्ट कॉन्सेप्ट कारें पेश की

  • टाटा मोटर्स ने एसयूवी नेक्सॉन, कनेक्टनेक्स्ट कॉन्सेप्ट कारें पेश की
You Are HereBusiness
Wednesday, February 05, 2014-4:44 PM

ग्रेटर नोएडा: घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्सपो में अपनी कॉन्सेप्ट कॉम्पैक्ट स्पोट्र्स यूटिलिटी वाहन नेक्सॉन तथा एक अन्य कॉन्सेप्ट कार कनेक्टनेक्स्ट पेश की। यात्री वाहन बाजार में अपनी खोई जमीन को फिर से पाने के प्रयास के तहत कंपनी ने वाहन मेले में अपनी प्रौद्योगिकियों की भविष्य की दिशा पेश की है। कंपनी ने वाहन मेले में हराइजननेक्स्ट कार्यक्रम के तहत यात्री और वाणिज्यिक वाहन खंड में कुल 18 वाहन प्रदर्शित किए हैं।

कंपनी ने इसके अलावा नई कॉम्पैक्ट सेडान जेस्ट व हैचबैक बोल्ट भी प्रदर्शित की है। कॉन्सेप्ट नेक्सॉन एक आधुनिक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें नया डिजाइन है। साथ ही इसमें नई पीढ़ी की मानव मशीन विलय की प्राद्योगिकी भी है। टाटा मोटर्स के अध्यक्ष यात्री वाहन रंजीत यादव ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य भारत के यात्री वाहन बाजार में चौथे स्थान पर पहुंचना है। आर्डर के मामले में टाटा मोटर्स अपने प्रतिद्वंद्वियों महिंद्रा एंड महिंद्रा व होंडा से पिछड़ गई है।

वाणिज्यिक वाहन खंड में कंपनी ने मध्यम वाणिज्यिक वाहन प्राइमा सीएक्स 1618 टी, ट्रक अल्ट्रा 614 व एलपीएस 4923 एलए पेश किए हैं। टाटा मोटर्स के कार्यकारी निदेशक वाणिज्यिक वाहन रवि पिशरोदी ने कहा कि कंपनी के नए उत्पाद एक अच्छे कारोबार की संभावना प्रदर्शित करते हैं। ये उत्पाद जहां कम मूल्य पर स्वामित्व प्रदान करेंगे वहीं चालक को काफी आरामदायक स्थिति के साथ बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You